ऑटोमहज 4 घंटे में फुल चार्ज, 55 की रेंज,...

महज 4 घंटे में फुल चार्ज, 55 की रेंज, इस धांसू ईवी स्कूटर की कीमत 50000 से कम

-

होमऑटोमहज 4 घंटे में फुल चार्ज, 55 की रेंज, इस धांसू ईवी स्कूटर की कीमत 50000 से कम

महज 4 घंटे में फुल चार्ज, 55 की रेंज, इस धांसू ईवी स्कूटर की कीमत 50000 से कम

Published Date :

Follow Us On :

Techo Electra Neo: तेज रफ्तार जीवन में लोगों के पास समय कम है। ऐसे में लोग ऐसे ईवी स्कूटर ज्यादा पसंद करते जो जल्दी चार्ज हो जाएं। इस कड़ी में बाजार में ऐसा स्कूटर है जो महज 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 55 Km तक चलता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Techo Electra Neo की। यह हाई स्पीड न्यू जनरेशन स्कूटर है।

वजन 51 kg का है

यह स्टाइलिश स्कूटर 25 Kmph की टॉप स्पीड देता है। इसमें अलॉय व्हील मिलते हैं। स्कूटर का कुल वजन 51 kg का है। यह स्कूटर चार से पांच घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। स्कूटर में 250 W की पावर मोटर मिलती है। इसमें आरामदायक सिंगल सीट दी गई है। स्कूटर में एक ही वेरिएंट आता है। यह स्कूटर 41919 हजार रुपये में ऑफर किया जा रहा

ये भी पढे़ : 110KM की माइलेज और डबल बैटरी पैक से ग्राहकों दीवाने बनाने आ गया Honda SC e स्कूटर, जानें खासियत

आरामदायक सस्पेंशन

स्कूटर में आरामदायक सस्पेंशन और स्टाइलिश फ्रंट लुक दिया गया है। इसमें 10 इंच के ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। यह लॉन्ग रूट पर बेहद स्मूथ राइडर देता है। इसमें साइड इंडिकेटर और शॉर्प नॉज दी गई है। यह घर के आसपास बाजार, नौकरी आदि शॉर्ट जर्नी के लिए बेस्ट है।

स्कूटर में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम

Techo Electra Neo में फैंसी हैंडलबार है। यह स्कूटर चार कलर में आता है। Techo Electra Neo में साइड स्टैंड, बड़ी हेडलाइट मिलती है। स्कूटर में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। यह तेज स्पीड में स्कूटर का कंट्रोल करने में मदद करता है। इसमें LED लाइटिंग और दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसमें 12V 20Ah की बैटरी है। स्कूटर में सेंट्रल लॉकिंग के अलावा डिजिटल स्पीडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you