ऑटो8 लाख से कम कीमत वाली डैशिंग गाड़ियां, हाई...

8 लाख से कम कीमत वाली डैशिंग गाड़ियां, हाई माइलेज और धाकड़ सेफ्टी फीचर्स

-

होमऑटो8 लाख से कम कीमत वाली डैशिंग गाड़ियां, हाई माइलेज और धाकड़ सेफ्टी फीचर्स

8 लाख से कम कीमत वाली डैशिंग गाड़ियां, हाई माइलेज और धाकड़ सेफ्टी फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Tata Tigor: बाजार में 8 लाख एक्स शोरूम प्राइस से कम कीमत वाली गाड़ियों की हाई डिमांड है। इन पांच सीटर कारों में पावरफुल इंजन और दमदार सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। आइए आपको ऐसी ही हुछ कारों के बारे में बताते हैं।

Tata Tigor

कार शुरुआती कीमत 6.30 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। यह कार चार वेरिएंट में आती है। कार में चार कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में आती है। कार में पेट्रोल, सीएनजी और ईवी तीनों का ऑप्शन मिलता है। यह कार पेट्रोल पर 19.28 kmpl की माइलेज मिलती है। कार का CNG वर्जन 26.49km/kg की माइलेज देता है। कार में 419 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इस कार में 1.2 लीटर का इंजन मिलता है। कार में ABS, एयरबैग और रियर पार्किंग सेंसर जैस सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

5 स्पीड गियरबॉक्स और हाई पावर

यह कार 3 सिलेंडर इंजन के साथ आती है। कार में सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। कार में 5 स्पीड गियरबॉक्स है। यह कार 86 PS की पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है। कार में सीएनजी पर 73.5 PS की पावर और 95 Nm का टॉर्क मिलता है। इसमें कीलेस एंटी और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

ये भी पढे़ : ₹21 हजार के बंपर छूट पर खरीदें VIDA V1 Pro, 110KM की माइलेज से करता है Bajaj Chetak की बोलती बंद

Honda Amaze

इस कार में पांच मोनोओन कलर आते हैं। यह कार शुरुआती कीमत 7.10 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। होंडा की इस कार में तीन वेरिंएट E, S और VX मिलते हैं। कार में 420 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इसमें एंटी ब्रेकिंग सिस्टम है, यह चारों पहियों को कंट्रोल करता है। कार का टॉप मॉडल 9.86 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। कार में बच्चों की सेफ्टी के लिए पिछली सीट पर ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर्स मिलते हैं। जिससे बच्चों को चोट लगने की संभावना कम रहती है।

ऑटो-एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और क्रूज़ कंट्रोल

कार में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है यह कार 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। कार में रियर पार्किंग सेंसर और रियर व्यू कैमरा दिया गया है। कार में Android Auto और Apple CarPlay जैसे फीचर्स मिलते हैं। होंडा की यह 5 सीटर कार है। इसमें ऑटो-एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और क्रूज़ कंट्रोल मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you