ऑटोMotovolt Kivo 24: बैटरी खत्म होने की टेंशन को...

Motovolt Kivo 24: बैटरी खत्म होने की टेंशन को करें बाय, चंद रूपए में घर लाएं ये E-Bike, फैमिली देखते ही हो जायेगी खुश

आज हम आपको मोटोवोल्ट मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड की स्मार्ट ईलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताएंगे, जो कम से कम खर्च में शानदार रेंज देने में सक्षम है.

-

होमऑटोMotovolt Kivo 24: बैटरी खत्म होने की टेंशन को करें बाय, चंद रूपए में घर लाएं ये E-Bike, फैमिली देखते ही हो जायेगी खुश

Motovolt Kivo 24: बैटरी खत्म होने की टेंशन को करें बाय, चंद रूपए में घर लाएं ये E-Bike, फैमिली देखते ही हो जायेगी खुश

Published Date :

Follow Us On :

Motovolt Kivo 24: ग्राहकों को आज के समय में वाहन खरीदने से ज्यादा चिंता पेट्रोल की बढ़ती कीमत को लेकर दिखाई पड़ रही है. आम इंसान एक बार हिम्मत जुटा कर वाहन के लिए भारी रकम खर्च तो कर दे लेकिन हर रोज पेट्रोल की बढ़ती कीमत ने लोगों के कमर तोड़ दिए हैं. ऐसे में आज हम आपको मोटोवोल्ट मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड की स्मार्ट ईलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताएंगे, जो कम से कम खर्च में शानदार रेंज देने में सक्षम है.

Motovolt Kivo 24
Motovolt Kivo 24

मोटोवोल्ट मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड की स्मार्ट ईलेक्ट्रिक साइकिल (Motovolt Kivo 24) राइडर्स के कम्फर्ट को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इसकी बैटरी और इलेक्ट्रिक ड्राइव यूनिट को लंबे समय और लगातार परफॉर्मेंस देने के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है. ऐसे में अगर आप भी इस ई बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह समय आपके लिए सबसे बेस्ट हो सकता है. क्योंकि कंपनी अभी इन साइकिल पर जोरदार ऑफर दे रही है. जिसका लाभ उठाकर आप इस गाड़ी को बहुत ही सस्ते दामों में खरीद सकते हैं.

बैटरी और रेंज

मोटोवोल्ट इलेक्ट्रिक साइकिल के इस समय बाजार में इसके 4 मॉडल मौजूद है. इसके किवो ईजी मॉडल की बात करें तो इसका फ्रेम स्टील का है. इसका वजन 23 किलो ग्राम है. इसमें 576w का लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो सिंगल चार्ज में 70km तक की रेंज दे सकती है. इसका टॉप स्पीड 25kmph है.

Motovolt Kivo 24: कीमत

कंपनी की यह इलेक्ट्रिक साइकिल 16 वेरिएंट में मौजूद है. जिसकी कीमत 29774 रुपए से 42159 रुपए के बीच है. जिसे आप मार्च में मिल रहे कंपनी के धाकड़ ऑफर का लाभ उठाकर और भी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं. कंपनी के अनुसार इसे 1 किलोमीटर चलाने का खर्च मात्र 7 पैसे आएगा. कंपनी इसकी बैटरी पर 3 साल की वारंटी भी दे रही है.

ये भी पढ़ें : Hyundai Creta 2024: जल्द ही हुंडई की ये कार मार्केट में मचाने आ रही तहलका,लुक ऐसा की देखते ही खरीदने के लिए हो जायेंगे बेताब

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you