ऑटोMaruti Suzuki अपनी एरिना मॉडल्स पर दे रही ₹60...

Maruti Suzuki अपनी एरिना मॉडल्स पर दे रही ₹60 हजार तक का छूट, जल्दी करें वर्ना हाथ से निकल जाएगी ये डील

-

होमऑटोMaruti Suzuki अपनी एरिना मॉडल्स पर दे रही ₹60 हजार तक का छूट, जल्दी करें वर्ना हाथ से निकल जाएगी ये डील

Maruti Suzuki अपनी एरिना मॉडल्स पर दे रही ₹60 हजार तक का छूट, जल्दी करें वर्ना हाथ से निकल जाएगी ये डील

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Suzuki : क्या आप भी मारुति सुजुकी की कार खरीदने का सोच रहे हैं? अगर हां तो ये माह आपके लिए बेस्ट हो सकता है क्योंकि मारुति सुजुकी नेक्सा मॉडल्स के बाद एरिना मॉडल्स की कारों पर बंपर छूट ऑफर कर रही है. जी हां आपको बता दें, कंपनी Maruti celerio, Maruti Suzuki S-Presso सहित इन कारों पर 60 हजार रुपए तक का छूट दे रही है.

Maruti Suzuki
Maruti Swift

Maruti Suzuki S-Presso

मारुति अपनी S-Presso पर 59 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है. कंपनी VXi मैनुअल, Vxi+ और सीएनजी वेरिएंट पर 35 हजार रुपए तक का कैश डिस्काउंट दे रही है. वहीं, अगर आपके आप पुरानी कोई और कार है तो आप उसे एक्सचेंज कर 20 हजार तक का डिस्काउंट भी पर सकते हैं. इसके अलावा आपको करीब 4 हजार रुपए तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल जायेगा. ऐसे में यदि आप इस ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आपको इस कार का बेस वेरिएंट 3.67 लाख रुपए में पड़ेगा.

ये भी पढे़ : ये हैं देश की सबसे सस्ती Automatic Cars, मिलते हैं उम्मीद से ज्यादा फीचर्स,जानें

Maruti celerio

Maruti celerio के सीएनजी वेरिएंट पर पर कंपनी 35 हजार रुपए तक का कैश डिस्कांट से रही है. वहीं, इसके LXI और AMT वेरिएंट पर 30 हजार रुपए तक का छूट दिया जा रहा है. जबकि, इसके VXi, ZXi और Zxi+ वेरिएंट पर 40 हजार तक का कैश और 20 हजार रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. वहीं, इसकी कीमत 5.55 लाख से शुरू होती है.

Maruti Suzuki Swift

मारुति सुजुकी स्विफ्ट अपनी पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट पर 25 हजार रुपए तक का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं. इसके अलावा कंपनी 20 हजार तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है लेकिन ये उसी परिस्थिति में लागू होगा जब आपकी गाड़ी 7 साल पुरानी हो? यदि आपकी आप 7 वर्ष से अधिक का हो गया है तो आप 15 हजार रुपए तक का ही एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. बता दें, इसकी कीमत 5.99 लाख से शुरू होती है और 9.03 लाख तक जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you