ऑटोकार की कीमत 4 लाख, डिस्काउंट 49000, जल्दी बुक...

कार की कीमत 4 लाख, डिस्काउंट 49000, जल्दी बुक करो.., कहीं देर न हो जाए

Maruti Alto K10 में ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्सिंग कैमरा और रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 1-लीटर का पेट्रोल इंजन है।

-

होमऑटोकार की कीमत 4 लाख, डिस्काउंट 49000, जल्दी बुक करो.., कहीं देर न हो जाए

कार की कीमत 4 लाख, डिस्काउंट 49000, जल्दी बुक करो.., कहीं देर न हो जाए

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Alto K10: मारुति सुजुकी अपनी कारों में हाई माइलेज और कम कीमत के लिए जानी जाती है। अब मारुति दीपावली और नवरात्र में अपनी सबसे सस्ती कार पर 49000 हजार तक का डिस्काउंट दे रही है। हम बात कर रहे हैं Maruti Alto K10 की।

चार दमदार वेरिएंट

इस डिस्काउंट में कैश, एक्सचेंज कॉरपोरेट डिस्काउंट सब शामिल है। यह बार शुरुआती कीमत 3.99 लाख रुपये में आती है। कार का टॉप मॉडल 5.96 लाख रुपये में आता है। कार में Std (O), LXi, VXi और VXi+ चार वेरिएंट ऑफर किए जा रहे हैं।

छह कलर और एयरबैग की सेफ्टी

इस कार में सेफ्टी के लिए डुअल फ्रंट एयरबैग हैं। इस फैमिली कार में 214 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मिलता है, जिससे अधिक सामान लेकर लॉन्ग रूट पर सफर कर सकते हैं। इस कार में छह मोनोटोन कलर Metallic Sizzling Red, Metallic Silky Silver, Metallic Granite Grey, Metallic Speedy Blue, Premium Earth Gold और Solid White मिलते हैं।

ये भी पढे़ : Komaki Xone को धूल चटाने आ गया Hero Electric Axlhe 20 स्कूटर, जानें किन खूबियों से है लैस

रिवर्स पार्किंग सेंसर दिया गया है

Maruti Alto K10 में ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्सिंग कैमरा और रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 1-लीटर का पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 67 PS की पावर और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

कार में सीएनजी का ऑप्शन भी

कार में 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन का ऑफर मिलता है। यह कार सीएनजी में भी आता है। सीएनजी की कार 57PS की पावर और 82 Nm का टॉर्क देती है। कार का पेट्रोल ऑटोमैटिक वर्जन 24.90 की माइलेज देता है। कार का ऑटोमैअक वर्जन VXi और VXi+ मॉडल में आता है। कार का CNG मैनुअल वर्जन 33.85km/kg की माइलेज देता है। सीएनजी इसके VXi वर्जन में आता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you