ऑटोSuzuki का यह धाकड़ स्कूटर महज 6 सेकंड में...

Suzuki का यह धाकड़ स्कूटर महज 6 सेकंड में पकड़ता है स्पीड, जानें कीमत  

Suzuki Access 125 में कंपनी 124 cc का पावरफुल इंजन मिलता है। स्कूटर के रियर में सिंगल रियर स्प्रिंग सस्पेंशन है। इसमें आगे डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक मिलते हैं।

-

होमऑटोSuzuki का यह धाकड़ स्कूटर महज 6 सेकंड में पकड़ता है स्पीड, जानें कीमत  

Suzuki का यह धाकड़ स्कूटर महज 6 सेकंड में पकड़ता है स्पीड, जानें कीमत  

Published Date :

Follow Us On :

Suzuki Access 125: युवाओं का हाई स्पीड स्कूटर पसंद हैं। बाजार में सुजुकी का ऐसा ही एक स्टाइलिश स्कूटर है जो 92 km/h की टॉप स्पीड देता है। यह स्कूटर महज 6 सेकंड में 60 kmph की रफ्तार पकड़ लेता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं suzuki access 125 की। आइए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में जानते हैं।

16 कलर ऑप्शन मिलते हैं

इस ऑल इन वन स्कूटर में 4 वेरिएंट ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। यह सिस्टम दोनों पहियों को कंट्रोल करने में मदद करता है। स्कूटर में एक या दो नहीं कुल 16 कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह स्कूटर शुरुआती कीमत 82201 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता । आरामदायक सफर के लिए इस स्कूटर में लिए टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स दिए गए हैं।

ये भी पढे़ : Komaki Xone को धूल चटाने आ गया Hero Electric Axlhe 20 स्कूटर, जानें किन खूबियों से है लैस

डिस्क ब्रेक से बढ़ती है सेफ्टी

सुजुकी का यह दमदार स्कूटर 8.5 bhp की पावर पर 6750 rpm और 10 Nm  पर 5500 rpm देता है। स्कूटर का टॉप वेरिएंट 92301 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। Suzuki Access 125 में कंपनी 124 cc का पावरफुल इंजन मिलता है। स्कूटर के रियर में सिंगल रियर स्प्रिंग सस्पेंशन है। इसमें आगे डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक मिलते हैं।

लॉन्ग रूट स्कूअर

Access 125 scooter का कुल वजन 103 kg का है, जिससे इसे संकरी जगहों से मोड़ने में परेशानी नहीं होती है। इसे हाई स्पीड में सड़क पर कंट्रोल करना आसान है। स्कूटर में 5 लीटर का फ्यूल टैंक है, जिससे लंबे सफर में बार-बार पेट्रोल नहीं भरवाना पड़ता। यह सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन है, जो जल्दी से हीट नहीं होता। इसकी सर्विस कॉस्ट भी कम है।

 हीट शील्ड के साथ साइड-स्लंग एग्जॉस्ट

यह स्कूटर सिंगल-पॉड हेडलाइट, एप्रन-माउंटेड फ्रंट टर्न इंडिकेटर और आरामदायक डिजाइन की गई बॉडी के साथ आती है। इसमें हीट शील्ड के साथ साइड-स्लंग एग्जॉस्ट और सिंगल-सीट पिलियन ग्रैब्राइल दिए गए हैं। बाजार में यह स्कूटर Activa 125, TVS Jupiter 125, और Fascino 125 को टक्कर देता है।

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you