ऑटोKomaki Xone को धूल चटाने आ गया Hero Electric...

Komaki Xone को धूल चटाने आ गया Hero Electric Axlhe 20 स्कूटर, जानें किन खूबियों से है लैस

Hero Electric Axlhe 20 : टू व्हीलर कंपनी हीरो ने भीड़ से हटकर एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश करने का फैसला लिया है जो कीमत में कम होने के साथ आधुनिकता पर बेस्ड हो.

-

होमऑटोKomaki Xone को धूल चटाने आ गया Hero Electric Axlhe 20 स्कूटर, जानें किन खूबियों से है लैस

Komaki Xone को धूल चटाने आ गया Hero Electric Axlhe 20 स्कूटर, जानें किन खूबियों से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

Hero Electric Axlhe 20 : बढ़ते प्रतिस्पर्धा के इस दौर में हर कोई मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रहे है. इसी बीच टू व्हीलर कंपनी हीरो ने भीड़ से हटकर एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश करने का फैसला लिया है जो कीमत में कम होने के साथ आधुनिकता पर बेस्ड हो. यदि आप भी कम कीमत में बढ़िया रेंज देने वाला स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो कुछ दिन इंतजार करना ज्यादा सही होगा. क्योंकि हीरो बहुत जल्द ही एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने जा रही है जो अच्छा खासा रेंज ऑफर करेगा.

जी हां! दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Hero Electric Axlhe 20 है. इसमें कंपनी शानदार माइलेज के साथ अच्छा खासा फीचर्स भी उपलब्ध कराएगी. इतना ही नहीं इसकी कीमत भी आम आदमी के बजट में होगा. ऐसे में चलिए इसके बारे में आपको डिटेल से बताते हैं.

ये भी पढे़ : इलेक्ट्रिक अवतार में लड़कियों के दिलों में जगह बनाने जल्द आ रहा Hero का ये नया स्कूटर, जानें खासियत

बैटरी पैक और रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी 4kW का मोटर का इस्तेमाल करेगी. जिसे चार्ज होने में करीब 4 घंटे का समय लगेगा. Hero Electric Axlhe 20 सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर का रेंज देने में सक्षम होगा. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 80 से 90 किलो मीटर प्रति घंटे की होने वाली है.

Hero Electric Axlhe 20 कब होगा लॉन्च

बात करें इसके लॉन्चिंग की तो आपको बता दें, इसे अगले साल जुलाई 2024 तक लॉन्च किया जाएगा. वहीं, कंपनी इसे 54 से 55 हजार रुपए की कीमत पर लॉन्च करेगी. यदि ये स्कूटर मार्केट में लॉन्च होता है तो ये Komaki Xone स्कूटर को जोरदार टक्कर देगा. हालांकि, इसको लेकर फिलहाल कंपनी के तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you