ऑटो₹45 हजार की खर्च में Maruti 800 बन गई...

₹45 हजार की खर्च में Maruti 800 बन गई लग्जरी Rolls Royce, केरल के इस लड़के की कलाकारी देख हर कोई हैरान

-

होमऑटो₹45 हजार की खर्च में Maruti 800 बन गई लग्जरी Rolls Royce, केरल के इस लड़के की कलाकारी देख हर कोई हैरान

₹45 हजार की खर्च में Maruti 800 बन गई लग्जरी Rolls Royce, केरल के इस लड़के की कलाकारी देख हर कोई हैरान

Published Date :

Follow Us On :

Rolls-Royce made Maruti 800 : आज के समय में आय दिन इंटरनेट पर कोई न कोई चीज वायरल होता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देख हर कोई हैरान है. साथ ही लोग इस अजूबे कलाकारी की तरफ करते नहीं थक रहे हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा…

दरअसल आपको बता दें, बीते दिन किसी व्यक्ति ने इंटरनेट पर एक कार का वीडियो शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. अब आप सोच रहे होने कि इसमें नई बात क्या है? तो आपको बता दें, इस वीडियो में एक maruti 800 गाड़ी दिखाई पड़ रही है. यहां ध्यान देने वाली बात ये हैं कि कार का लुक बिलकुल रोल्स रॉयस के जैसा है. केरल का रहने वाला एक 18 वर्षीय लड़का हदीफ़ ने अपने अभिनय और जबरदस्त कलाकारी से इस कार को महज़ ₹45 हजार में इस कार को मॉडिफाई किया है.

ये भी पढे़ : Electric Cars : ये हैं भारत की 3 सबसे किफायती इलेक्ट्रिक कार, मिलते हैं शानदार फीचर्स के साथ धांसू पावरट्रेन

इंटरव्यू में हदीफ ने कही ये बात

आपको बता दें, हाल ही में हाफिद ने यूट्यूब चैनल ट्रिक्स ट्यूब से बातचीत करने के दौरान बताया कि उन्हें कारों से काफी लगाव है. जिस वजह से उन्हें कारों के मॉडल्स बनाने पसंद है.गाड़ी को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद से Rolls Royce की लोगो बनाया है.

Rolls-Royce made Maruti 800 : कैसी है नई मारुति 800

बात करें नई मारुति रोल्स रॉयस के डिजाइन की तो आपको बता दें, कार में बड़ी ग्रिल, बोनट, नए सिरे से डिजाइन किया गया बंपर, बेहतर इंटिरियर, एलईडी डीआरएल जैसी खूबियां दी गई है जो इसे और भी आकर्षक बनाता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you