ऑटोऑफ रोडिंग की किंग इस Jeep  में 650 लीटर...

ऑफ रोडिंग की किंग इस Jeep  में 650 लीटर का बूट स्पेस, Safe इतनी की मम्मी भी लद्दाख जाने के लिए नहीं करेगी मना

-

होमऑटोऑफ रोडिंग की किंग इस Jeep  में 650 लीटर का बूट स्पेस, Safe इतनी की मम्मी भी लद्दाख जाने के लिए नहीं करेगी मना

ऑफ रोडिंग की किंग इस Jeep  में 650 लीटर का बूट स्पेस, Safe इतनी की मम्मी भी लद्दाख जाने के लिए नहीं करेगी मना

Published Date :

Follow Us On :

Jeep Wrangler: ऑफ रोडिंग के दीवानों को ऐसी कार चाहिए जो हाई पावरट्रेन के साथ आती हो। जिसमें धाकड़ सेफ्टी फीचर्स हों और जो 4 व्हील ड्राइव हो। ऐसी ही एक कार बाजार में मौजूद है Jeep Wrangler . इस कार में 1998 cc का जबरदस्त पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 265.3 bhp की हाई पावर देती है।

12.1 kmpl की हाई माइलेज

Jeep Wrangler 5 सीटर SUV कार है। यह 12.1 kmpl की हाई माइलेज देती है। कार शुरुआती कीमत 62.65 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में 650 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। एसयूवी कार टॉप मॉडल 66.65 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। इस बिग साइज कार में दो वेरिएंट अवेलेबल हैं।

8- स्पीड गियरबॉक्स

Wrangler में 8.4-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जो इसके लुक्स का एन्हांस करता है। कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन आता है। कार में 8- स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसमें 4 व्हील ड्राइव है, जिससे इसके चारों टायरों का एक साथ पावर मिलती है और यह पहाड़ों या खराब रास्तों पर हाई परफॉमेंस देती है। कार में हिल होल्ड कंट्रोल का फीचर है, जो ऊंचाई पर कार को पीछे फिसलने से रोकने में मदद करता है।

ये भी पढे़ : ₹1 लाख के बंपर डिस्काउंट पर घर ले जाएं चमकती Maruti Jimny, बच्चे देखते ही बोल पड़ेंगे “Love you Papa”

सेफ्टी के लिए इलेक्ट्रोनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल

Jeep Wrangler में हाई पावर के लिए टर्बो इंजन मिलता है। यह धाकड़ इंजन 268 PS की पावर और 400 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। कार में सेफ्टी के लिए इलेक्ट्रोनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल का फीचर मिलता है। इस फीचर से कार को अचानक आए मोड पर कंट्रोल करने में मदद मिलती है।

कार में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ कनेक्टेड कार तकनीक

कार में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ कनेक्टेड कार तकनीक मिलती है। बाजार में यह कार Land Rover Defender को टक्कर देती है। इसमें पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। कार में एयरबैग दिए गए हैं। इसमें टायर प्रेशरिंग मॉनिटरिंग सिस्टम भी मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you