ऑटोHyundai की नई Venue N-Line ने मार्केट में की...

Hyundai की नई Venue N-Line ने मार्केट में की धांसू एंट्री, मिलेंगे शानदार फीचर्स और माइलेज

Hyundai Venue N-Line: बीते दिन वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने भारतीय मार्केट में अपनी वेन्यू एन-लाइन (Hyundai Venue N-Line) को लॉन्च कर दिया है.

-

होमऑटोHyundai की नई Venue N-Line ने मार्केट में की धांसू एंट्री, मिलेंगे शानदार फीचर्स और माइलेज

Hyundai की नई Venue N-Line ने मार्केट में की धांसू एंट्री, मिलेंगे शानदार फीचर्स और माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Venue N-Line: बीते दिन वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने भारतीय मार्केट में अपनी वेन्यू एन-लाइन (Hyundai Venue N-Line) को लॉन्च कर दिया है. कम्पनी ने इस कार को नए आरडीई नॉर्म्स के तहत अपडेट किया है जो पहले से कम कार्बन डाइऑक्साइड का उत्सर्जन करेगी. इसके सभी वेरिएंट्स में आइडल स्टार्ट/स्टॉप टेक्निक का इस्तेमाल किया गया है, साथ ही Hyundai Venue N-Line को आधुनिक फीचर्स के साथ तैयार किया गया है जो इसे और खास बनाती है.

Hyundai
Hyundai Venue N-Line (Image-Hyundai)

कम्पनी ने नई वेन्यू एन-लाइन को दो वेरिएंट – N6 और N8 में पेश किया है, जिसमें आपको मोनोटोन और डुअल टोन कलर ऑप्शन मिलेगा. नए मॉडल की कीमत में 30,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. ऐसे में अब आपको ये नई वेन्यू कार 12.60 लाख रुपये से 13.74 लाख रुपये तक में मिलेगी.

ये भी पढ़ें : Mahindra Burn EV: महिंद्रा ने पेश किया अपनी अपनी न्यू Electric Car, मिलेंगे कमाल के फीचर्स और माइलेज

नई कार की फीचर्स

अगर बात करे इस नई एसयूवी कार के फीचर्स के बारे में तो बता दे क कंपनी ने इसके फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया है. इसमें 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम हुंडई ब्लूलिंक कनेक्टिविटी, एलेक्सा, गूगल वॉयस असिस्टेंट, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले कनेक्टिविटी और जीपीएस नेविगेशन जैसे फीचर्स मौजूद है. इसके अलावा कार में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, कॉर्नरिंग लाइट, लेदर सीट, लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, N-Line लोगो, स्पोर्टी मेटल पैड भी मिलता है. वही इस नई कार की इंटीरियर को ब्लैक और रेड टोन में पेश किया गया है.

Hyundai Venue N-Line: इंजन

नई वेन्यू एन-लाइन के इंजन की बात की जाए तो, इसमें 1.0 लीटर का टर्बो-चार्ज्ड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 118 bhp की पॉवर और 172 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. साथ ही इसमें कंपनी ने 7-स्पीड DCT गियरबॉक्स भी दिया गया है जो. आगे के पहियों में पावर सप्लाई करता है. हुंडई वेन्यू एन-लाइन पैडल शिफ्टर और तीन ड्राइव मोड- नॉर्मल, ईको और स्पोर्ट दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : Toyota Innova Hycross: Fortuner को धूल चटाने आई ये 7 सीटर कार, बुकिंग ने मार्केट में मचाया धमाल

OMG! ये साइकिल जैसी दिखने वाली बाइक 7.73 करोड़ में बिकी, जानें ऐसा क्या है खास?

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you