ऑटोHero Splendor Plus: हीरो के इस बाइक ने 81kmpl...

Hero Splendor Plus: हीरो के इस बाइक ने 81kmpl के तगड़े माइलेज से लड़कियों को बनाया दीवाना, जानें कीमत

-

होमऑटोHero Splendor Plus: हीरो के इस बाइक ने 81kmpl के तगड़े माइलेज से लड़कियों को बनाया दीवाना, जानें कीमत

Hero Splendor Plus: हीरो के इस बाइक ने 81kmpl के तगड़े माइलेज से लड़कियों को बनाया दीवाना, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Hero Splendor Plus : मौजूदा समय में अधिक माइलेज देने वाली बाइकों की काफी डिमांड है. ग्रामीण परिवेश या दूर का सफर तय करने वाले ग्राहक इस तरह के बाईकों को काफी पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप भी ग्रामीण क्षेत्र से आते हैं और अधिक माइलेज देने वाली बाइक को ढूंढ रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में हीरो की एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जो करीब 81 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है. जी हां! दरअसल हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) है. कंपनी ने इसे करीब ₹74 हजार की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. ऐसे में चलिए इस बाइक के बारे में डिटेल से जानते हैं.

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus : इंजन

Hero Splendor plus में 97.2सीसी, एयर कूल्ड, 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, OHC इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो @6000rpm पर 8.05एनएम का टॉर्क और @8000rpm पर 5.9kW का पावर जनरेट करता है. इस बाइक को 3 वेरिएंट – ड्रम ब्रेक, i3S ड्रम ब्रेक और i3S ड्रम ब्रेक ब्लैक एंड एक्सेंट में पेश किया गया है. जिसकी कीमत क्रमशः – 74,835/ 76,075/76,075 रुपए है.

ये भी पढे़ : Hyundai के इस कार ने तोड़ डाली Maruti Fronx की कमर, कई खासियतों से है लैस, कीमत महज 6 लाख रुपए

Hero Splendor Plus: फीचर्स

फीचर्स के तौर पर इसमें xSens प्रोग्राम एफआई टेक्नोलॉजी, i3S टेक्नोलॉजी, साइड स्टैंड इंडिकेटर, ट्यूबलेस टायर, इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, कंफर्टेबल सीट, 5 स्टेप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन जैसे स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इस बाइक पर 5 साल का वारंटी भी ऑफर किया गया है.

ग्रामीणों के लिए हैं बेस्ट ऑप्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Hero Splendor Plus ग्रामीणों के लिए बेस्ट बाइक हो सकता है. क्योंकि ये बाइक पावरफुल होने के साथ साथ बढ़िया माइलेज भी ऑफर करती है. ये बाइक करीब 60केएमपीएल से लेकर 81केएमपीएल तक का माइलेज देने में सक्षम है. वहीं, इसके प्रतिद्वंदी बाइक की बात करें तो आपको बता दें, इसका मुकाबला HF Deulex से होता है. इस बाइक में भी splendor plus की तरह इंजन मिलता है जो 5.9kW की पावर और 8.05एनएम का टॉर्क पैदा करता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

ICC का Srilanka Cricket Board पर बड़ा एक्शन, इस कारण सदस्यता हुई रद्द

ICC: विश्वकप में लगातार हार और सरकार द्वारा बोर्ड...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you