खेलICC का Srilanka Cricket Board पर बड़ा एक्शन, इस...

ICC का Srilanka Cricket Board पर बड़ा एक्शन, इस कारण सदस्यता हुई रद्द

-

होमखेलICC का Srilanka Cricket Board पर बड़ा एक्शन, इस कारण सदस्यता हुई रद्द

ICC का Srilanka Cricket Board पर बड़ा एक्शन, इस कारण सदस्यता हुई रद्द

Published Date :

Follow Us On :

ICC: विश्वकप में लगातार हार और सरकार द्वारा बोर्ड के सस्पेंशन के बाद. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को एक और बड़ा झटका लगा है. दरअसल आईसीसी ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड पर बड़ा एक्शन लिया है. जिसके बाद क्रिकेट जगत में भूचाल आ गया है. कुछ दिनों पहले ही श्रीलंका की सरकार ने क्रिकेट बोर्ड पर बड़ा एक्शन लिया था. सरकार ने तत्काल प्रभाव से सभी अधिकारियों को सस्पेंड कर एक कमिटी का घटन किया था.

श्रीलंका क्रिकेट पर बड़ा एक्शन

वही आज भी श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड पर एक बड़ा पहाड़ गिर गया. दरअसल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद यानी आईसीसी ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. आईसीसी बोर्ड की मीटिंग में ये बड़ा फैसला लिया गया. इसके पीछे का कारण ये बताया गया के बतौर सदस्य श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड अपने दायित्व का उल्लंघन कर रहा है. वहीं निलंबन के शर्ते आईसीसी द्वारा उचित समय पर ली जाएगी.

ये भी पढे़ : World Cup 2023: सेमीफाइनल और फाइनल के दिन बारिश हुई तो क्या होगा? ICC ने दे दिया जवाब

नही खेल पाए मैच

वहीं अब जब तक आईसीसी श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से निलंबन हटा नही देता है तब तक श्रीलंका टीम आईसीसी के किसी भी इवेंट में खेल नही पाएगी. वहीं आपको बता दें इस विश्वकप श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. टीम विश्वकप के अंक तालिका में निचले पायदान पर खड़ी है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you