भारतलालची लोग नीतीश के खाने में मिला रहे उन्हें...

लालची लोग नीतीश के खाने में मिला रहे उन्हें पागल बना देने पदार्थ,हो जांच- जीतन राम मांझी

-

होमभारतलालची लोग नीतीश के खाने में मिला रहे उन्हें पागल बना देने पदार्थ,हो जांच- जीतन राम मांझी

लालची लोग नीतीश के खाने में मिला रहे उन्हें पागल बना देने पदार्थ,हो जांच- जीतन राम मांझी

Published Date :

Follow Us On :

Jitan Ram Manjhi On Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं दे रही है. अब जीतन मांझी ने नीतीश कुमार को लेकर कहा है कि उन्होंने खुद पर नियंत्रण को दिया है और मुझे अपमानजनक तरीके से बात की है. मुझे लगता है कि उनके खाने में कोई पदार्थ मिलाया जा रहा है.

नीतीश के भोजन की हो जांच

जीतन राम मांझी ने कहा है कि कुर्सी के लालची दो लोगों द्वारा उनके भोजन में जहरीला पदार्थ मिलाया जा रहा है मैं उनके भोजन की उच्च स्तरीय जांच करने की मांग करता हूं मुझे लगता है कि यह पदार्थ उन्हें पागल बना देंगे.

ये भी पढ़ें:MP Assembly Election: चुनाव आयोग ने प्रियंका गांधी को थमाया नोटिस,PM मोदी पर की थी ये टिप्पणी

राज्यपाल से करूंगा -जीतन राम मांझी 

जीतन राम मांझी ने आगे कहा कि उन्हें महिलाओं पर दिए बयानों के कारण दोनों सदनों में माफी मांगनी पड़ी है. मुझसे भी उनका जो बर्ताव रहा है वह यह दिखाता है कि उनका मानसिक स्वास्थ्य खराब हो गया है क्योंकि उम्र और राजनीतिक अनुभव में मैं उनसे सीनियर हूं. राज्य की गंभीर राजनीतिक स्थिति से राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर को शनिवार को मिलकर अवगत कराऊंगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you