ऑटोHero Splendor: मोबाइल की कीमत पर घर लाएं ये...

Hero Splendor: मोबाइल की कीमत पर घर लाएं ये चमचमाती बाइक, फैमिली देखकर हो जायेगी खुश, जानें पूरा ऑफर

Hero Splendor Offers: इंडियन मार्केट में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) bike की डिमांड कभी कम नहीं होती है. क्योंकि यह कम कीमत में शानदार परफार्मेंस के साथ आती है.

-

होमऑटोHero Splendor: मोबाइल की कीमत पर घर लाएं ये चमचमाती बाइक, फैमिली देखकर हो जायेगी खुश, जानें पूरा ऑफर

Hero Splendor: मोबाइल की कीमत पर घर लाएं ये चमचमाती बाइक, फैमिली देखकर हो जायेगी खुश, जानें पूरा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Hero Splendor Offers: इंडियन मार्केट में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) की डिमांड कभी कम नहीं होती है क्योंकि यह कम कीमत में शानदार परफार्मेंस के साथ आती है. इस बाइक का नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में हमेशा पहले नंबर पर रहता है. अभी हाल ही में कंपनी ने इसके अपडेटेड वेरिएंट को बाजार में पेश किया है. जिसकी ऑन रोड कीमत लगभग 90 हजार रुपये है.

Hero Splendor
Hero Splendor Plus (File photo)

इस बाइक को खरीदने के लिए आपके पास 90 हजार रुपए की जरूरत है. लेकिन अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो, चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपको इस लेख में धमाकेदार ऑफर के बारे में बताएंगे, जिसकी मदद से आप इस बाइक को फोन के दाम में खरीद सकते हैं.

अगर आपके पास इतना रुपया नहीं है तो, आप इस बाइक के पुराने मॉडल को भी खरीद सकते हैं. बता दे कई सेकंड हैंड गाड़ी की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर आकर्षक डील उपलब्ध करा रही है. ऐसे में अगर आप चाहें तो, इन डील्स के माध्यम से इस बाइक को महज 15 हजार रुपये के बजट में खरीद सकते हैं. आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में कंपनी की इस पॉपुलर बाइक के महज 13 महीने पुराने मॉडल पर मिल रहे आकर्षक ऑफर के बारे में बताएंगे.

Carandbike वेबसाइट पर (Hero Splendor) मिल रहा शानदार ऑफर

कंपनी की बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को धांसू डील के साथ carandbike वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्टिंग किया गया है. जिसे आप मात्र ₹15 हजार में खरीद सकते हैं. बता दे यह बाइक 2021 मॉडल है, जिसने अभी तक 10,870 किलोमीटर का सफर तय किया है. यह फर्स्ट ओनर बाइक है. वही उसका कंडीशन भी काफी बढ़िया है.
यह बाइक माइलेज में भी लाजवाब है. बता दे यह एक लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है. इसकी टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटे है.

ये भी पढ़ें : OMG! अकेले इस स्कूटर ने मार्केट में मचा दी तबाही! इतना बिका कि Honda-Bajaj का सिर चकरा गया

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you