ऑटोHero Lectro H3 : धांसू रेंज और शानदार फीचर्स...

Hero Lectro H3 : धांसू रेंज और शानदार फीचर्स से मार्केट में धूम मचा रही है हीरो की ये ई साइकिल, कीमत बस इतनी

-

होमऑटोHero Lectro H3 : धांसू रेंज और शानदार फीचर्स से मार्केट में धूम मचा रही है हीरो की ये ई साइकिल, कीमत बस इतनी

Hero Lectro H3 : धांसू रेंज और शानदार फीचर्स से मार्केट में धूम मचा रही है हीरो की ये ई साइकिल, कीमत बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Hero Lectro H3 : भारतीय मार्केट में जैसे जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर, बाइक और कार की बिक्री में तेजी देखने को मिल रहा है ठीक वैसे ही इलेक्ट्रिक साइकिलों की भी डिमांड देखने को मिली है. और यही कारण है कि नई कंपनी से लेकर पुरानी कम्पनी तक इस सेगमेंट में जोरो शोरो से काम कर रही है. जी हां आपको बता दें, हाल ही में मशहूर वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने लेक्ट्रो ई-साइकिल की Hero Lectro H3 को पेश किया है. यह साइकिल शानदार फीचर्स के साथ आती है. साथ ही इसका लुक भी काफी आकर्षक है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

Hero Lectro H3
Hero Lectro H3

Hero Lectro H3 : क्या है इसकी खासियत

Hero Lectro H3 को GEMTEC पावर्ड से लैस किया गया है. कंपनी ने इस बाजार की मांग और काफी स्मार्ट फीचर के साथ तैयार किया है. कंपनी ने इस साइकिल में 5.8ah की लिथिअम बैटरी दी है. साथ ही इसमें एलईडी डिस्प्ले भी दी गई है. वही इसमें 250W की BLDC इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है. वहीं , कंपनी का दावा है कि यह साइकिल सिंगल चार्ज पर 30KM की दूरी तय करती है. इसे चार्ज करने में 4 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढ़ें : चलाते चलाते थक जाएंगे, लेकिन खाली नहीं होगी टंकी, बजाज की Bajaj CT 110X बाइक पड़ रही है सब पर भारी, जानें खासियत

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, कम्पनी ने Hero Lectro H3 को 27499 रुपये की कीमत पर पेश किया है. वहीं, यह ब्लैक ग्रीन और ब्लैक रेड कलर में आती है.

स्मार्ट फीचर्स से लैस है यह

इस ई-साइकिलों में आगे और पीछे की तरफ डिस्क ब्रेक का फीचर दिया गया है. साथ ही इसमें आईस्मार्ट ऐप भी मौजूद है जिसके जरिए चालक साइकिल की सभी जानकारी जैसे, कितनी रेंज, स्पीड आदि को आसानी से देख सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you