ऑटोजल्द ही मार्केट में धुआं उड़ाने आ रही Hero...

जल्द ही मार्केट में धुआं उड़ाने आ रही Hero Karizma, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जानें

-

होमऑटोजल्द ही मार्केट में धुआं उड़ाने आ रही Hero Karizma, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जानें

जल्द ही मार्केट में धुआं उड़ाने आ रही Hero Karizma, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Hero Karizma : एक समय था जब भारतीय मार्केट में हीरो की करिज्मा बाइक को खूब पसंद किया जाता था. जिस वजह से कंपनी ने इसे एक बार फिर से नए अवतार में पेश करने का फैसला किया है. जी हां आपको बता दें, कम्पनी जल्द ही नई हीरो करिज्मा स्पोर्ट्स बाइक को घरेलू बाजार में पेश करने वाली है. कम्पनी इसे 29 अगस्त 2023 को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी. जिसकी जानकारी कंपनी ने ऑफिशियल टीज़र जारी करके दिया है. वहीं, अभी तक हीरो करिज्मा के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया गया है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं.

Hero Karizma
Hero Karizma

Hero Karizma : इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें कंपनी 210cc इंजन का इस्तेमाल कर सकती है जो 25bhp की पावर और 30Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा. सस्पेंशन सेटअप में पारंपरिक टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन के साथ डुअल-चैनल एबीएस सिस्टम मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Evolet Electric Scooter : 120Km की रेंज और कातिलाना लुक से इस स्कूटर ने मचाया बवाल, कीमत बस इतनी

डिजाइन

सामने आए तस्वीर से यह मालूम चलता है कि कंपनी ने इसे जबरदस्त लुक में पेश किया है. इसमें सामने की ओर आक्रामक फेयरिंग हेडलैंप, डिजाइनर फ्यूल टैंक, ब्लैक-आउट अलॉय व्हील्स, उठे हुए हैंडलबार, एलईडी हेडलैंप और टेललैंप, एक स्प्लिट सीट, स्मूथ रियर सेक्शन और अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट जैसे डिज़ाइन एलिमेंट्स दिए गए हैं जो इसे और भी खूबसूरत बनाता है.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने नई करिज्मा को 1.50 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर पेश करेगी. वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.80 लाख रुपये होने की उम्मीद है. लॉन्च होने के बाद यह बाइक सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 और यामाहा YZF-R15 को टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you