ऑटोएक्टिवा और जुपिटर चलाकर हो गए हैं बोर तो...

एक्टिवा और जुपिटर चलाकर हो गए हैं बोर तो खरीदें Hero Destini Prime 125 स्कूटर, चलेगा 1L पेट्रोल में 56KM

-

होमऑटोएक्टिवा और जुपिटर चलाकर हो गए हैं बोर तो खरीदें Hero Destini Prime 125 स्कूटर, चलेगा 1L पेट्रोल में 56KM

एक्टिवा और जुपिटर चलाकर हो गए हैं बोर तो खरीदें Hero Destini Prime 125 स्कूटर, चलेगा 1L पेट्रोल में 56KM

Published Date :

Follow Us On :

Hero Destini Prime 125 : मशहूर वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी सबसे सस्ती और किफायती गाड़ी Hero Destini Prime 125 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्कूटर में 125cc इंजन का इस्तेमाल किया है को 56 केएमपीएल का माइलेज ऑफर करता है. साथ ही ये स्कूटर कई खूबियों से लैस है. बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें इसे 71 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है.

Hero Destini Prime 125
Hero Destini Prime 125

Hero Destini Prime 125 : इंजन

Hero Destini Prime 125 में 125सीसी के एयर कूल्ड, 4 स्ट्रॉक, SI इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 6.69kWh की पावर और 10.36एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अलावा इस स्कूटर में 12v-4Ah ETZ5 MF की बैटरी पैक दी गई है. इस स्कूटर में 155मिमी का ग्राउंड क्लियरेंस और 5 लीटर का फ्यूल कैपेसिटी दिया है.

ये भी पढे़: Vespa SXL 125 : राखी पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार स्कूटर, खूबियां देखते ही हो जाएंगी खुश

इन खूबियों से लैस ये

इस स्कूटर में सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर आदि की जानकारी देता है. इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ कनेक्टविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट की सुविधा दी गई है लेकिन टर्न बाय टर्न नेविगेशन की सुविधा नहीं दी गई है. वहीं, कंपनी ने इसे 3 कलर ऑप्शन – पर्ल सिल्वर व्हाइट, नेक्सस ब्लू और नोबेल रेड में पेश किया है.

Hero Destini Prime 125 : कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे 71,608 रुपए की कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसके प्रतिद्वंदी स्कूटर्स की बात करें तो बता दें, ये भारतीय मार्केट में होंडा एक्टिवा 125, सुजुकी एक्सेस 125 , टीवीएस जुपिटर 125 और यामाहा फैसिनो 125 फाई हाइब्रिड को जोरदार टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you