ऑटोHyundai Exter : मात्र 1 लाख रुपए की डाउनपेंट...

Hyundai Exter : मात्र 1 लाख रुपए की डाउनपेंट पर घर ले जाएं ये शानदार कार, मिलते हैं शानदार फीचर्स

-

होमऑटोHyundai Exter : मात्र 1 लाख रुपए की डाउनपेंट पर घर ले जाएं ये शानदार कार, मिलते हैं शानदार फीचर्स

Hyundai Exter : मात्र 1 लाख रुपए की डाउनपेंट पर घर ले जाएं ये शानदार कार, मिलते हैं शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Exter : क्या आप भी किसी ऐसी गाड़ी के तलाश में है जो कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस ऑफर कर रही हो? अगर हां तो ये खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसी कार के बारे में बताएंगे जिसे हाल ही में भारतीय मार्केट में पेश किया गया है. दरअसल हम जिस कार की बात कर रहे हैं उसका नाम Hyundai Exter है. इस कार में कंपनी ने कई शानदार फीचर्स दिए हैं. साथ ही इसमें सेफ्टी का भी खास ख्याल रखा गया है. वहीं, लुक की बात करें तो आपको बता दें इसे काफी आकर्षक तरीके से डिजाइन किया गया है.

Hyundai Exter
Hyundai Exter

इन वेरिएंट में आती है ये कार

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हुंडई एक्सटर को कुल 5 वेरिएंट – EX, SX, S, SX(O), SX (O) Connect आदि में पेश किया गया है. वहीं, इसके इंजन की बात करें तो आपको बता दें, इसमें पेट्रोल और सीएनजी दोनों इंजन का इस्तेमाल किया गया है. इसका पेट्रोल इंजन 1.2 लीटर का है जो 83ps की पावर और 114एनएम टॉर्क पैदा करता है. जबकि इसका सीएनजी वैरिएंट 1.2लीटर इंजन ऑप्शन के साथ आती है जो 69ps की पावर और 95एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसके पेट्रोल इंजन को 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 5 स्पीड AMT से jud है जबकि इसका सीएनजी इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जुड़ा है.

ये भी पढे़: एक्टिवा और जुपिटर चलाकर हो गए हैं बोर तो खरीदें Hero Destini Prime 125 स्कूटर, चलेगा 1L पेट्रोल में 56KM

Hyundai Exter: फीचर्स

फीचर्स के तौर पर इसमें 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल ड्राइवर डिसप्ले, क्रूज कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग आदि मौजूद है. इसके अलावा इसमें सिंगल पेन सनरूफ, ड्यूल कैमरा, रैन सेंसिंग वाइपर जैसी सुविधा भी दी गई है. वहीं, सेफ्टी की बात करें तो इसमें 6 एयरबैग, EBD के साथ ABS, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ESC), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रियर पार्किंग और सफिक्स चाइल्ड सेट इनकरेज मौजूद है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे हुंडई एक्स्ट्रा की शुरुआती कीमत 6 लख रुपए रखी गई है वहीं इसके टॉप वैरियंट को खरीदने के लिए आपके पास 10.10 लाख होने चाहिए. यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इसे डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं. यदि आप इसके बेस वेरिएंट को खरीदते हैं तो आपको यह कर ऑन रोड 9.03 लाख रुपए में मिलेगी. इस कार को ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 8.03 लाख रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आप कंपनी को 1 लाख रुपए डाउनपेमेंट कर इसे घर ले जा सकते हैं. इसके बाद आपको 9% के व्याज दर से आपको 5 साल तक 16 हजार रुपए प्रति माह ईएमआई भरना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you