ऑटोVespa SXL 125 : राखी पर अपनी बहन को...

Vespa SXL 125 : राखी पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार स्कूटर, खूबियां देखते ही हो जाएंगी खुश

-

होमऑटोVespa SXL 125 : राखी पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार स्कूटर, खूबियां देखते ही हो जाएंगी खुश

Vespa SXL 125 : राखी पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार स्कूटर, खूबियां देखते ही हो जाएंगी खुश

Published Date :

Follow Us On :

Vespa SXL 125 : राखी आने में अब कुछ ही दिन शेष बच गए हैं. राखी का त्यौहार भाई बहन के लिए सबसे महत्वपूर्ण और खुशियों भरा पर्व होता है. इस दिन बहनें अपने भाइयों के कलाई पर राखी बांधती है और उनका मुंह मीठा कराती है. तो वहीं भाई अपनी बहन को खुश करने के लिए उन्हें तरह-तरह के गिफ्ट्स देते हैं. ऐसे में अगर आप भी इस राखी पर अपनी बहनों को कुछ नायाब तोहफा देना चाहते हैं तो आप उन्हें एक स्कूटर गिफ्ट कर सकते हैं. यकीन मानिए इस उपहार को पाते ही आपकी बहन खुशी से झूम उठेंगी. आज हम आपको इस खबर में मार्केट में मौजूद एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे आप अपने विश लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

Vespa SXL 125
Vespa SXL 125

जी हां! दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम वेस्पा एसएक्सएल 125 (Vespa SXL 125) है. कंपनी ने इस स्कूटर को कुछ साल पहले ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया था. इसके बाद से ही इसे ग्राहकों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. बता दे ये स्कूटर 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है. साथ ही इसका लुक और फीचर्स भी कमाल का है. इतना ही नहीं इस स्कूटर का कीमत मात्र 1.57 हज़ार रुपए रखे गए हैं तो चलिए बिना देर किए इस स्कूटर के बारे में डिटेल से जानते हैं.

ये भी पढे़: Suzuki Access 125 Vs TVS Jupiter 125 में किसे खरीदना होगा ज्यादा फायदेमंद, यहां समझे दोनों में अंतर

Vespa SXL 125 : इंजन

वेस्पा एसएक्सएल 125 में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इसमें 125 सीसी, फ्यूल इंजेक्टेड, सिंगल सिलेंडर का इस्तेमाल किया गया है जो 9.7 बीएचपी की पावर और 9.6 एनएम का टॉक पैदा करता है. इसके मोटर को CVT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. वहीं, आपको बता दे वेस्पा एसएक्सएल 125 सिंगल पीस स्टील मोनोकोक चेसिस पर आधारित है.

Vespa SXL 125 : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस स्कूटर में बीएसटी अपडेट के बाद फुल एलईडी लैंप, यूएसबी चार्जर, अंडर शीट लाइट, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल डिस्प्ले के साथ एक एनालॉग स्पीडोमीटर दिया गया है. इसके अलावा ये स्कूटर 4 वेरिएंट – प्रीमियम, स्पोर्ट, ड्यूल, Racing Sixties और 12 रंगों में उपलब्ध है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी की ये स्कूटर 1.57 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर आती है. जबकि इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपके पास करीब 1.64 हजार रुपए होना चाहिए. हालंकि अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you