ऑटोमात्र ₹75 हजार में घर ले जाएं 1.74 हजार...

मात्र ₹75 हजार में घर ले जाएं 1.74 हजार की Royal Enfield बाइक, जानें कैसे

-

होमऑटोमात्र ₹75 हजार में घर ले जाएं 1.74 हजार की Royal Enfield बाइक, जानें कैसे

मात्र ₹75 हजार में घर ले जाएं 1.74 हजार की Royal Enfield बाइक, जानें कैसे

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Bullet 350 : क्या आप भी रॉयल एनफील्ड की बाइक को खरीदना चाह रहे हैं? लेकिन बजट कम होने के कारण प्लान कैंसल कर दे रहे हैं तो ये खबर आकर लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसके मदद से आप 1.75 हजार की बाइक महज 75 हजार रुपए में खरीद सकते हैं.

Royal Enfield Bullet 350
Royal Enfield Bullet 350

दरअसल, हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Royal Enfield Bullet 350 है जोकि एक सेकंड हैंड बाइक है. इसे पुरानी और नई गाड़ियों को खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट Bikedekho पर लिस्ट किया गया है. ऐसे में चलिए इसकी डिटेल जानते हैं.

ये भी पढे़ : 800Km की शानदार रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रही Xiaomi Modena EV, जानें खासियत

Bikedekho पर अपलोड जानकारी के मुताबिक, ये 2015 मॉडल बाइक है. इस फर्स्ट ऑनर बाइक को अभी तक 9080Km तक चलाया जा चुका है. वेबसाइट पर अपलोड जानकारी के मुताबिक ये बाइक सिल्वर रंग की है. वहीं, ये बुलेट दिल्ली में रजिस्टर्ड है. ऐसे में यदि आप दिल्ली के आस पास के इलाके से है तो ये डील आपके लिए बेस्ट हो सकता है. वहीं, वेबसाइट पर अपलोड तस्वीर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि ये बाइक अभी बेहतर कंडीशन में है.

Royal Enfield Bullet 350 : इंजन डिटेल

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपको बता दें, इस बाइक में 346सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 19.1बीएचपी पावर और 28एनएम टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, ये 38kmph का माइलेज ऑफर करती है. इसके अलावा इसमें एनालॉग स्पीडोमीट, ऑडोमीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, ब्रेक/टेल लाइट, हैडलाइट जैसे फीचर्स देखने को मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you