ऑटोमहज इतनी कीमत में घर ले जाएं Honda Grazia...

महज इतनी कीमत में घर ले जाएं Honda Grazia स्कूटर,एवरेज भी है एकदम धांसू,पढ़ें डिटेल

-

होमऑटोमहज इतनी कीमत में घर ले जाएं Honda Grazia स्कूटर,एवरेज भी है एकदम धांसू,पढ़ें डिटेल

महज इतनी कीमत में घर ले जाएं Honda Grazia स्कूटर,एवरेज भी है एकदम धांसू,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Honda Grazia : भारतीय मार्केट में होंडा की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. खासकर इसके स्कूटर्स ने भारतीय मार्केट में काफी लोकप्रियता हासिल की है. जिसे देखते हुए कंपनी आय दिन अपने ग्राहकों के लिए नए नए ऑफर लेकर आती रहती है. बता दें, होंडा अपनी Grazia स्कूटर पर फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है. ऐसे में इसका लाभ उठाकर आप इसे 4 हजार रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

Honda Grazia
Honda Grazia

दरअसल, आपको बता दें कंपनी ने Honda Grazia को करीब 97 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसके टॉप वेरिएंट को खरीदने के लिए आपके पास करीब 1.05 लाख रुपए होना चाहिए. ऐसे में यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने पर ये स्कूटर आपको पांच हजार से भी कम कीमत में मिलेगा.

ये भी पढे़ : मात्र ₹75 हजार में घर ले जाएं 1.74 हजार की Royal Enfield बाइक, जानें कैसे

4 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं इसे

ईएमआई ऑप्शन की मदद से Honda Grazia स्कूटर को खरीदने पर आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से करीब 93 हजार रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आपको 4890 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको 10% की ब्याज दर से आपको 3 साल तक प्रतिमाह 3355 रुपए ईएमआई देना होगा. (bikewale के अनुसार)

Honda Grazia : इंजन

होंडा ग्राज़िया में कंपनी ने 124सीसी BS6 इंजन का इस्तेमाल किया है जो 8.14बीएचपी की पावर और 10.3एनएम टॉर्क पैदा करता है. वहीं, ये स्कूटर 46 किलो मीटर प्रति लीटर की रेंज ऑफर करता है. इसके अलावा इसमें 12-इंच और 10-इंच के अलॉय व्हील, मोनोशॉक, टेलीस्कोपिक फॉर्क, एलईडी हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी सुविधाएं दी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you