ऑटोMG Comet Ev: धांसू लुक के साथ बवाल काटने...

MG Comet Ev: धांसू लुक के साथ बवाल काटने आ रही है ये इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स देखकर दिल हो जाएगा बाग बाग

-

होमऑटोMG Comet Ev: धांसू लुक के साथ बवाल काटने आ रही है ये इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स देखकर दिल हो जाएगा बाग बाग

MG Comet Ev: धांसू लुक के साथ बवाल काटने आ रही है ये इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स देखकर दिल हो जाएगा बाग बाग

Published Date :

Follow Us On :

MG Comet Ev: ब्रिटेन की कंपनी एमजी मोटर्स ने MG Comet Ev की झलकियां प्रस्तुत कर दी हैं. ये हैचबैक कार अगले कुछ महीने में सड़क पर फर्राटे भरती दिख सकती है. इस गाड़ी को हाल ही में कंपनी के द्वारा अनवील किया गया है. हालांकि, इसकी लॉन्च डेट और कीमतों के ऊपर कंपनी ने अपना रुख स्पष्ट नहीं किया है. आज हम आपको इस कार के बारे में बताने वाले हैं. जानेंगे कि इसमें क्या कुछ मिलने की संभावना है तो चलिए देर किस बात की. देते आपको इसकी डिटेल जानकारी.

MG Comet Ev डायमेंशन

इस कार में 12 इंच के व्हील दिए जाएंगे, साथ में लंबाई इसकी 2,974 मिलीमीटर, चौड़ाई 1,505 मिलीमीटर और इसका व्हीलबेस 2,010 Mm का देखने को मिलेगा. खास बात है कि इसमें सिर्फ दो ही दरवाजे दिए गए हैं जबकि सीटों की संख्या चार है. इस कार के बारे में खबर है कि ये फास्ट चार्ज तकनीक से लैस होगी. MG Comet में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे बाजार में उपलब्ध बाकी कारों से अलग बनाती है.

MG Comet Ev फीचर्स

इस गाड़ी में 17.3 KWh का बैटरी पैक देखने को मिल सकता है. गाड़ी में लगा इंजन 40 BHP की पावर प्रदान करने की क्षमता के साथ आता है. एक बार की चार्जिंग में ये गाड़ी 230 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान कर देती है. अब इंटीरियर में दिए फीचर्स की बात करें तो इसको एंड्रॉयड और आईएस के साथ कन्नेक्ट करने का फीचर, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम साथ ही 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाता है. ये गाड़ी पार्किंग सेंसर ड्राइव मोड स्टीयरिंग कंट्रोल जैसे फीचर्स से परिपूर्ण है.

ये भी पढ़ें: TVS Ronin : मोबाइल की कीमत में घर ले जाएं टीवीएस की ये चमचमाती बाइक, लुक ऐसा कि दिल हो जाएगा दीवाना

कीमत

कंपनी की तरफ से कीमतों को लेकर कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा गया है लेकिन माना जा रहा है कंपनी इसे 10 लाख के बजट के आस पास पेश कर सकती है. वहीं लॉन्च को लेकर भी कुछ कंपनी के द्वारा नहीं कहा गया है. फिलहाल इसे अनवील ही किया गया है. देखने वाली बात होगी कब MG Comet Ev मार्केट में दस्तक देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you