ऑटोHero Splendor Plus Xtec पर मिल रहा है गजब...

Hero Splendor Plus Xtec पर मिल रहा है गजब का ऑफर, मौका हाथ से निकला तो पछताएंगे, जल्दी जानें

-

होमऑटोHero Splendor Plus Xtec पर मिल रहा है गजब का ऑफर, मौका हाथ से निकला तो पछताएंगे, जल्दी जानें

Hero Splendor Plus Xtec पर मिल रहा है गजब का ऑफर, मौका हाथ से निकला तो पछताएंगे, जल्दी जानें

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप हीरो की कोई बाइक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप Hero Splendor Plus Xtec को अपना साथी बना सकते हैं. इस नए लुक की बाइक पर एक कमाल का ऑफर दिया जा रहा है. इसमें कई कमाल के फीचर्स और दमदार माइलेज मिलता है साथ ही इसका लुक भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल बता देते हैं.

Hero Splendor Plus Xtec लेने के लिए प्लान

हीरो स्पलेंडर एक्सटेक को आप 9,000 रुपये देकर घर ला सकते हैं. इतने पैसे डाउन पेमेंट के तौर पर देने के बाद बाकी रकम की ईएमआई बना दी जाएगी. जिसे आप हर माह किस्तों में भर सकते हैं. इस पर 36 माह के लिए 9.7 प्रतिशत की ब्याज दर से 2,627 रुपये की किस्त बनती है. आगामी तीन साल तक किस्त भरने के बाद ये बाइक आपकी हो जाएगी. इस बाइक को खरीदने पर ग्राहकों कों बैंक की तरफ से 81,767 रुपये का लोन दिया जाता है.

ये भी पढ़ें: Force citiline SUV: अब बड़ी फैमिली के साथ ले सकेंगे लंबे सफर का मजा, आ गई 10 सीटर कार, पढ़ें डिटेल

Hero Splendor Plus Xtec माइलेज

Hero Splendor Plus XTec
Hero Splendor Plus XTec (File photo)

हीरो स्पलेंडर एक्सटेक के माइलेज की बात करें तो ये एक लीटर पेट्रोल में 83 किमी का माइलेज देती है. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 90,767 रुपये एक्स शोरूम दिल्ली है. बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है. जो अधिकतम 7.9 बीएचपी 8,000 आरपीएम जबकि 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क 6,000 आरपीएम पर जनरेट कर सकती है. इसमें टेलिस्कॉर्पिक हाइड्रोलॉकि शॉक अब्जॉर्बर दिए गए हैं. बाइक रियर में ड्रम ब्रेकिंग सिस्टम, 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बाइक को कंपनी के द्वारा स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, केनवास ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर में ऑफर किया जाता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you