ऑटोForce citiline SUV: अब बड़ी फैमिली के साथ ले...

Force citiline SUV: अब बड़ी फैमिली के साथ ले सकेंगे लंबे सफर का मजा, आ गई 10 सीटर कार, पढ़ें डिटेल

-

होमऑटोForce citiline SUV: अब बड़ी फैमिली के साथ ले सकेंगे लंबे सफर का मजा, आ गई 10 सीटर कार, पढ़ें डिटेल

Force citiline SUV: अब बड़ी फैमिली के साथ ले सकेंगे लंबे सफर का मजा, आ गई 10 सीटर कार, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Force citiline SUV: फोर्स मोटर्स के द्वारा अभी तक भारतीय मार्केट में कई कॉमर्शियल गाड़ियां लॉन्च की जा चुकी हैं. ये कंपनी ऑफरोड़ एसयूवी बनाने के साथ ही पैसेंजर गाड़ियां निर्मित करने के मामले में भी अपना दबदबा रखती है. Force citiline SUV भी कंपनी की कुछ एक चुनिंदा गाड़ियों में से एक हैं. इसका क्रेज लोगों पर देखते ही बनता है. इसमें 10 लोगों के बैठने की क्षमता तो आती ही है साथ ही इसका स्टाइलिश लुक्स हर किसी का दिल जीत लेता है. हम आपको Force citiline SUV के बारे में ही आज बताने वाले हैं. ये कार आपके लिए बेस्ट फैमिली कार साबित हो सकती है तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके फीचर्स और अन्य चीजों के बारे में.

Force citiline SUV के फीचर्स और पावर

Force citiline SUV
Force citiline SUV

Force citiline SUV में 4 पावर विंडो, पावर स्टीरियरिंग. रियर ऑक्यूपेंट्सस के साथ एसी, एबीएस, ईबीएस सहित कई और खूबीयां देखने को मिल जाती हैं. इसमें 2.6 लीटर का 4 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन प्रदान किया जाता है. जो 91 बीएचपी की शक्ति के साथ 250 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है. गाडी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है. गाड़ी में डबल विशबोन सस्पेंशन के साथ टॉर्सियन बार फ्रंट स्प्रिंग और रियर साइड में पैराबोलिक लीफ उपलब्ध हैं.

बड़ी फैमिली के बेस्ट है कार

Force citiline SUV
Force citiline SUV

इस गाड़ी को ऐसे लोगों के लिए बेहतर विकल्प माना जा सकता है. जो किसी 10 सीटर गाड़ी की तलाश कर रहे हैं. लुक्स और फीचर्स के मामले में तो कमाल है ही साथ ही इसमें 10 लोगों के लिए सुविधा जनक तरीके से बैठने की व्यवस्था की गई है. इसमें अपमार्केट ग्रिल्स लगे हुए हैं. गाड़ी की सीटों का लेआउट 2+3+2+3 है. इस लेआउट की वजह से किसी को भी कोई दिक्कत नहीं आती है.

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki jimny: मारुति जिम्नी की ये खासें बातें जिन्हें जानकर आप भी कहेंगे वाह क्या कार है

Force citiline SUV की कीमत

Force citiline SUV की कीमत 15,93,953 रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है. जानकर हैरानी होगी ये क्रेटा के टॉप मॉडल से तीन लाख रुपये सस्ती आती है. इस प्राइस रेंज में क्रेटा के कई सारे मॉडल्स आ जाते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you