Site icon Bloggistan

Hero Splendor Plus Xtec पर मिल रहा है गजब का ऑफर, मौका हाथ से निकला तो पछताएंगे, जल्दी जानें

Hero Splendor Plus Xtec

Hero Splendor Plus Xtec

अगर आप हीरो की कोई बाइक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप Hero Splendor Plus Xtec को अपना साथी बना सकते हैं. इस नए लुक की बाइक पर एक कमाल का ऑफर दिया जा रहा है. इसमें कई कमाल के फीचर्स और दमदार माइलेज मिलता है साथ ही इसका लुक भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल बता देते हैं.

Hero Splendor Plus Xtec लेने के लिए प्लान

हीरो स्पलेंडर एक्सटेक को आप 9,000 रुपये देकर घर ला सकते हैं. इतने पैसे डाउन पेमेंट के तौर पर देने के बाद बाकी रकम की ईएमआई बना दी जाएगी. जिसे आप हर माह किस्तों में भर सकते हैं. इस पर 36 माह के लिए 9.7 प्रतिशत की ब्याज दर से 2,627 रुपये की किस्त बनती है. आगामी तीन साल तक किस्त भरने के बाद ये बाइक आपकी हो जाएगी. इस बाइक को खरीदने पर ग्राहकों कों बैंक की तरफ से 81,767 रुपये का लोन दिया जाता है.

ये भी पढ़ें: Force citiline SUV: अब बड़ी फैमिली के साथ ले सकेंगे लंबे सफर का मजा, आ गई 10 सीटर कार, पढ़ें डिटेल

Hero Splendor Plus Xtec माइलेज

Hero Splendor Plus XTec (File photo)

हीरो स्पलेंडर एक्सटेक के माइलेज की बात करें तो ये एक लीटर पेट्रोल में 83 किमी का माइलेज देती है. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 90,767 रुपये एक्स शोरूम दिल्ली है. बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है. जो अधिकतम 7.9 बीएचपी 8,000 आरपीएम जबकि 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क 6,000 आरपीएम पर जनरेट कर सकती है. इसमें टेलिस्कॉर्पिक हाइड्रोलॉकि शॉक अब्जॉर्बर दिए गए हैं. बाइक रियर में ड्रम ब्रेकिंग सिस्टम, 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बाइक को कंपनी के द्वारा स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, केनवास ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर में ऑफर किया जाता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version