ऑटो25 kmph की टॉप स्पीड, कीमत भी 60 हजार...

25 kmph की टॉप स्पीड, कीमत भी 60 हजार से कम, इस दीवाली घर ले आएं यह धांसू ईवी स्कूटर

Benling Kriti: इस स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्क्टर में 10-इंच के बड़े व्हील मिलते हैं। राइडर को गड्ढों में झटकों से बचाने के लिए इसमें टेलिस्कोपिक फ्रोक सस्पेंशन है।

-

होमऑटो25 kmph की टॉप स्पीड, कीमत भी 60 हजार से कम, इस दीवाली घर ले आएं यह धांसू ईवी स्कूटर

25 kmph की टॉप स्पीड, कीमत भी 60 हजार से कम, इस दीवाली घर ले आएं यह धांसू ईवी स्कूटर

Published Date :

Follow Us On :

Benling Kriti: सस्ते ईवी स्कूटर काफी पसंद किए जाते हैं। घर के आसपास सामान लेने जाना हो या फिर कॉलेज, स्कूल इन ईवी स्कूटरों की डिमांड सिटी के साथ देहात में भी बढ़ी है। इसी सेगमेंट में 60 हजार से कम कीमत में एक धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलता है। यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 60 किलोमीटर तक चलता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Benling Kriti की।

धाकड़ मोटर और सेफ्टी फीचर्स

इस शानदार ईवी स्कूटर में फिलहाल केवल एक ही वेरिएंट ऑफर किया जाता है। इसमें ट्रेंडी तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह इलेक्ट्रिक स्क्टर बाजार में 56,781 हजार रुपये में मिलता है। इसमें हाई पावर के लिए 250 W की मोटर मिलती है। सेफ्टी का इस स्कूटर में खासा ध्यान रखा गया है। स्कूटर के अगले पहिए पर डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए पर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: Toyota की धांसू SUV कार, 26 की माइलेज और कीमत 11 लाख से कम

25k mph की टॉप स्पीड

Benling Kriti फुल साइज electric scooter है। इसमें हाई टॉर्क के लिए दमदार लिथियम बैगरी दी गई है। यह बैटरी महज चार घंटों में ही फुल चार्ज हो जाती है। इस स्कूटर में 25k mph की टॉप स्पीड मिलती है। इसमें आरामदायक सफर के लिए सिंगल सीट दी गई है। Kriti e-scooter में 250W, 48V का बैटरी पैक मिलता है।

स्मार्ट की का ऑप्शन मिलता है।

इस स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्क्टर में 10-इंच के बड़े व्हील मिलते हैं। राइडर को गड्ढों में झटकों से बचाने के लिए इसमें टेलिस्कोपिक फ्रोक और शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए गए हैं। इस स्कूटर में एलसीडी कंसोल, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, स्मार्ट की, एकीकृत लॉकिंग सिस्टम और पार्किंग असिस्टेंस सिस्टम दिया गया है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

 

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you