ऑटोBajaj-Triumph Bike: Royal Enfield की बोलती बंद करने आ...

Bajaj-Triumph Bike: Royal Enfield की बोलती बंद करने आ रही नई बजाज बाइक, जानें खासियत

-

होमऑटोBajaj-Triumph Bike: Royal Enfield की बोलती बंद करने आ रही नई बजाज बाइक, जानें खासियत

Bajaj-Triumph Bike: Royal Enfield की बोलती बंद करने आ रही नई बजाज बाइक, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj-Triumph Bike : बढ़ते गाड़ियों के डिमांड को देखते हुए Bajaj Auto जल्द ही अपनी एक बाइक भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. आपको बता दें कि बजाज और ट्रायम्फ मोटरसाइकिल (Triumph Motorcycle) दोनों मिलकर एक शानदार बाइक को मार्केट में उतारने वाली है जो सीधे तौर पर रॉयल एनफिल्ड (Royal Enfield) बाइक को टक्कर देगी. साथ ही इसमें धाकड़ इंजन देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं इसमें कई एडवांस फीचर्स भी मौजूद होंगे. बता दें, इसे 27 जून को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जायेगा. वहीं, भारत में इसके लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Bajaj-Triumph Bike
Bajaj Triumph

Bajaj-Triumph Bike : इंजन

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके लॉन्चिंग का खुलासा नहीं किया है. हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 400 सीसी का सिंगल सिलंडर इंजन के साथ पेश किया जायेगा. साथ ही इसके फ्रंट में यूएसडी फोर्क्स, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक्स भी देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें: 130KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचा रहा है ये शानदार Spock Electric Scooter, जानें खासिय

फीचर्स

एक नजर इसमें मिलने वाले फीचर्स पर डाले तो आपको बता दें इसमें रियर व्यू मिरर भी देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें फिनिश फ्यूल लिड, रियर ग्रैंब हैंडल, सिंगल पीस सीट, अपसाइड डाउन फ्रंट फोर्क, रियर मोनो शॉकएब्जॉर्बर, सिंगल एग्जॉस्ट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, स्टाइलिश टर्न इंडिकेटर, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल चैनल एबीएस जैसे फीचर्स मौजूद होंगे.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत की तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है. हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 2.5 लाख से 3 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Yamaha Neo’s: तूफानी फीचर्स के साथ दमदार रेंज के साथ आता है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, खासियत जानें यहां

Yamaha Neo’s: मशहूर दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा भारत...

जल्द ही लॉन्च होने वाला है Samsung Galaxy S24, AI समेत होंगे ये खास फीचर्स

Samsung: अगर आप भी फोन के शौकीन हैं और...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you