ऑटोBajaj platina 110 vs Hero Super Splendor Xtec में...

Bajaj platina 110 vs Hero Super Splendor Xtec में किसे खरीदना होगा बेस्ट, जानें डिटेल

Bajaj platina 110 vs Hero Super Splendor Xtec : क्या आप भी दैनिक कार्यों के लिए किसी अच्छी बाइक के तलाश में है, जो सस्ती होने के साथ साथ दमदार माइलेज के साथ आती हो..

-

होमऑटोBajaj platina 110 vs Hero Super Splendor Xtec में किसे खरीदना होगा बेस्ट, जानें डिटेल

Bajaj platina 110 vs Hero Super Splendor Xtec में किसे खरीदना होगा बेस्ट, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj platina 110 vs Hero Super Splendor Xtec : क्या आप भी दैनिक कार्यों के लिए किसी अच्छी बाइक के तलाश में है, जो सस्ती होने के साथ साथ दमदार माइलेज के साथ आती हो? अगर आपका जवाब हां में है तो चिंता की कोई बात नहीं है, आज हम आपको इस खबर में ऐसे दो बाइक के बारे में बताएंगे, जो अब तक की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक रही है. जी हां दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Bajaj platina 110 vs Hero Super Splendor Xtec है. ये बाइक्स शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आती है और यही वजह है कि ग्राहक इसे इतना पसंद करते हैं. ऐसे में चलिए इन दोनों बाइक्स के बारे में अच्छी तरह समझते हैं.

Bajaj platina 110 vs Hero Super Splendor Xtec
Bajaj Platina 110

Bajaj platina 110 vs Hero Super Splendor Xtec : फीचर्स

Hero Super Splendor xtec में एक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलसीडी दिया गया है, जो स्मार्टफोन पर कॉल, एसएमएस अलर्ट के साथ-साथ विभिन्न रीडआउट के बारे में जानकारी देता है. इसके अलावा इसमें इंस्ट्रूमेंट कंसोल में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल लेवल रीडआउट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिया गया है.

वहीं, बजाज प्लेटिना 110 में 11 लीटर का फ्यूल टैंक, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट, और नए डिजाइन के रियर व्यू मिरर, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, गियर गाइडेंस फीचर, गियर पोजिशन इंडिकेटर, एंटी लॉक ब्रेकिंग (ABS) इंडिकेटर जैसे फीचर्स मौजूद है.

ये भी पढ़ें : Royal Enfield Hunter 350 vs Yezdi Roadstar में किसका इंजन है ज्यादा दमदार, समझे यहां

Bajaj platina 110 vs Hero Super Splendor Xtec : इंजन

Hero Super Splendor Xtec में 124.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो 10.7bhp की पावर और 10.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. वहीं, नई Bajaj Platina 110 में 115 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8.48bhp की मैक्सिमम पावर और 9.81Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. बता दें, Hero Super Splendor Xtec करीब 68 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज ऑफर करता है जबकि, बजाज प्लेटिना 110 एक लीटर पेट्रोल में 70km तक चलने में सक्षम है.

कितनी है इसकी कीमत

नई बजाज प्लेटिना 110 को 10 रंग और 3 वेरिएंट के पेश किया गया है, जिसकी ऑन-रोड कीमत 88,712 रुपये रखी गई है. वही, हीरो की यह बाइक कुल दो वेरिएंट में आती है. इसके ड्रम वेरिएंट की कीमत 83,368 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 87,268 रुपये तय की गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you