ऑटोमहज ₹7 हजार से भी कम में खरीदें 108KM...

महज ₹7 हजार से भी कम में खरीदें 108KM माइलेज देने वाला ये Electric Scooter, जानें कैसे?

-

होमऑटोमहज ₹7 हजार से भी कम में खरीदें 108KM माइलेज देने वाला ये Electric Scooter, जानें कैसे?

महज ₹7 हजार से भी कम में खरीदें 108KM माइलेज देने वाला ये Electric Scooter, जानें कैसे?

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Chetak Electric Scooter : होली हो या फिर दिवाली! देश में जब भी कोई बड़ा त्योहार आने वाला होता है तो मार्केट में हरेक समान पर डिस्काउंट ऑफर किया जाने लगता है. ताकि ग्राहक उस वस्तु को खरीदने के लिए अपनी इच्छा व्यक्त कर सके. इसके साथ ही मोबाइल से लेकर वाहन बनाने वाली कंपनी तक अपने प्रोडक्ट्स पर धांसू ऑफर लेकर आती है. आज हम आपको एक ऐसा ऑफर बताएंगे जिसे सुनते ही आप खुशी से उछल पड़ेंगे.

Bajaj Chetak Electric Scooter भारतीय मार्केट में मौजूदा बेस्ट गाड़ियों में से एक है. वैसे तो इस हाई रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.30 लाख रुपए के आस पास है. लेकिन कहा जा रहा है कि दिवाली के बाद इसके कीमत में उछाल देखने को मिल सकता है. जी हां! अपने स्टॉक को खाली करने के लिए इसे 1.15 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध करा रही है. ऐसे में दिवाली से पहले इसे खरीदने पर आपको ये सस्ते दामों में मिल जायेगा. ( बिजनेसटुडे वेबसाइट के मुताबिक, ये कीमत केवल तमिलनाडु और कर्नाटक में उपलब्ध है).

ये भी पढे़ : इस दिन से पहले खरीद ले Hyundai की ये किफायती कार, होगी हजारों की बचत, जानें कैसे

Bajaj Chetak Electric Scooter देता है शानदार माइलेज

2.9 के बैटरी वाला बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 108 किलोमीटर तक आसानी से चलाया जा सकता है वही इस 5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है बात करें इसके टॉप स्पीड की तो यह 63 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड ऑफर करता है.

₹7 हजार से भी कम में खरीदें इसे

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर पर फाइनेंस प्लान भी ऑफर किया जा रहा है. जिसकी मदद से खरीदने पर किसी भी बैंक से 1,24, 586 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद कंपनी को 6,557 रुपए डाउन पेमेंट करके आप इसको अपना बना सकते हैं. वहीं, ईएमआई के रूप में हर महीने 4,449 रुपए जमा करना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you