ऑटोइस दिन से पहले खरीद ले Hyundai की ये...

इस दिन से पहले खरीद ले Hyundai की ये किफायती कार, होगी हजारों की बचत, जानें कैसे

-

होमऑटोइस दिन से पहले खरीद ले Hyundai की ये किफायती कार, होगी हजारों की बचत, जानें कैसे

इस दिन से पहले खरीद ले Hyundai की ये किफायती कार, होगी हजारों की बचत, जानें कैसे

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Aura : देश में किफायती गाड़ियों की डिमांड कभी कम नहीं होती है. मारुति सुजुकी से लेकर हुंडई तक सस्ते दामों में बढ़िया कार उपलब्ध कराती है. लेकिन त्योहारी सीजन के कारण इनपर हजारों के छूट भी ऑफर किए जा रहे हैं. हुंडई मोटर भी इन दिनों अपनी बजट कार Aura पर हजारों रुपए का छूट ऑफर कर रही है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं…

आपको बता दें, Hyundai Aura एक सब कॉम्पैक्ट सेडान कार है. जिसकी शुरुआती कीमत 6.44 लाख है. जबकि टॉप मॉडल की कीमत 9 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) है. वहीं, ये 5 वेरिएंट में आती है.इसके साथ ही इसमें 6 रंग भी मिलता है.

दिवाली से पहले करें खरीददारी और बचाएं हजारों रुपए

आपको बता दे कंपनी ने इस कार को दो वेरिएंट – पेट्रोल और सीएनजी में पेश किया है. इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 83ps की पावर और 114Nm का टॉप पैदा करता है. इसके मोटर का फाइव स्पीड मैनुअल और फाइव स्पीड AMT के साथ कनेक्ट किया गया है. वहीं, इसका सीएनजी वेरिएंट 1.2 लीटर का है जो 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से कनेक्टेड है. बात करें दिवाली ऑफर की तो आपको बता दें, हुंडई ऑरा के पेट्रोल वेरिएंट पर 10 हजार रुपए और सीएनजी वेरिएंट पर ₹20,000 का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा कार पर 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 3,000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट ऑफर किया गया है.

ये भी पढे़ : दिवाली ऑफर! ₹85,050 में मिल रहा ये शानदार Electric Scooter, जल्दी करें वरना मौका हाथ से निकल जायेगा

402 लीटर के बूट स्पेस के साथ आती है Hyundai Aura 

हुंडई अपने इस कार में 8-इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्ज के साथ-साथ 402 लीटर का बूट स्पेस ऑफर करती है. देश में इसका मुकाबला Maruti Suzuki Dzire, Honda Amaze और Tata Tigor से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Smartphone की स्मार्ट तरीके से करें देखभाल, लंबे समय तक देगा साथ, जानें कैसे

स्मार्टफोन (Smartphone) का इस्तेमाल करते समय बरतनी चाहिए. आपकी...

WhatsApp New Feature: चैट होगी अब और अधिक सुरक्षित,व्हाट्सएप ने ये सिक्योरिटी फीचर किया शुरू

WhatsApp New Feature: इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप समय-समय पर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you