ऑटोAprilia RS 457: यह बाइक खरीद ली तो देखते...

Aprilia RS 457: यह बाइक खरीद ली तो देखते ही रह जाएंगे लोग, चीते सी रखती है रफ्तार

-

होमऑटोAprilia RS 457: यह बाइक खरीद ली तो देखते ही रह जाएंगे लोग, चीते सी रखती है रफ्तार

Aprilia RS 457: यह बाइक खरीद ली तो देखते ही रह जाएंगे लोग, चीते सी रखती है रफ्तार

Published Date :

Follow Us On :

Aprilia RS 457: यंगस्टर्स तेज चलने वाली सुपर फास्ट बाइकों के दीवाने हैं। इन्हें स्टाइलिश दिखने वाली मोटरसाइकिलें पसंद हैं। इसके अलावा युवा ऐसी बाइक को ज्यादा लाइक कर रहे हैं जो पावरफुल इंजन के साथ आती हो। एक ऐसी ही बाइक है Aprilia RS 457. यह बाइक दिसंबर 2023 तक भारतीय बाजार में चलाने के लिए पेश होगी।

दो वेरिएंट में मिलेगी यह स्टाइलिश बाइक

इस डैशिंग लुक बाइक में डिजाइनर सीट और एग्जॉस्ट मिलेगा। फिलहाल कंपनी अपनी इस धाकड़ बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी का खुलासा नहीं कर रही है। बताया जा रहा है कि इस बाइक का बेस मॉडल 3.30 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलेगा। वहीं, मोटरसाइकिल का टॉप मॉडल 3.60 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:खत्म हुई सस्ते ईवी स्कूटर की तलाश, आ गया नया Ampere Reo Plus

बाइक में ट्वीन पॉड हेडलाइट

Aprilia RS 457 रेसर बाइक है, जो बाजार में अपने सेगमेंट में KTM RC 390, Kawasaki Ninja 400 और BMW G310 RR को टक्कर देगी। बाइक में ट्वीन पॉड हेडलाइट मिलेंगी। यह दिखने में बेहद मस्कुलर और एग्रेसिव बाइक है। इसमें बड़ा और स्टाइलिश फ्यूल टैंक दिया गया है। यह बाइक 450cc के पावरफुल इंजन के साथ आएगी। इसमें लिक्विड कूल्ड इंजन के साथ  6 स्पीड गियरबॉक्स होगा, जो इसे हाई परफॉमेंस बाइक बनाता है।

फ्रंट में अपसाइड डाउन फ्रोक

बाइक में से 48 bhp की पावर जनरेट होगी। यह बाइक 180 kmph की टॉप स्पीड देगी। बाइक में आरामदायक सफर के लिए फ्रंट में अपसाइड डाउन फ्रोक ओर रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। इसमें डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। यह बाइक आगे और पीछे दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक के साथ आती है। इसमें एलईडी लाइट दी गई हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you