ऑटो125 cc Bikes: बेहतरीन लुक और धांसू फीचर्स के...

125 cc Bikes: बेहतरीन लुक और धांसू फीचर्स के साथ इन बाइक्स में मिलता है तगड़ा माइलेज, देखें डिटेल

-

होमऑटो125 cc Bikes: बेहतरीन लुक और धांसू फीचर्स के साथ इन बाइक्स में मिलता है तगड़ा माइलेज, देखें डिटेल

125 cc Bikes: बेहतरीन लुक और धांसू फीचर्स के साथ इन बाइक्स में मिलता है तगड़ा माइलेज, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

125 cc Bikes: अगर आप इंडिया में बाइक खरीदना चाहते हैं तो यहां कई अलग सेगमेंट में बाइक्स की बिक्री की जाती है. एक आम बजट में बाइक खरीदना हर किसी के लिए मुश्किल टास्क होता है लेकिन आपके इस टास्क को आसान करने के लिए हम आपको कुछ ऐसी बाइक्स के बारे में बताने वाले हैं. जिन्हें तगड़े लुक और धांसू फीचर्स के साथ बजट रेंज में अपना बनाया जा सकता है तो चलिए डिटेल में बता देते हैं आपको इनकी पूरी जानकारी.

टीवीएस रेडर

125 cc Bikes
image credit google

इस बाइक का नाम बजट बाइक्स की लिस्ट में शामिल है यह एक लाख से भी कम की कीमत पर बाजार में उपलब्ध है. इसका लुक देखने में एकदम स्पोर्टी लगता है. बाइक 124.8 सीसी के इंजन के साथ आती है. ये सिंगल सिलेंडर इंजन 11.2 बीएचपी और 11.2 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता के साथ आता है. इस बाइक में फीचर्स के तौर पर एलईडी लाइट, साइड स्टैंड कट-ऑफ, यूएसबी चार्जर पोर्ट, एलईडी स्क्रीन मिल जाती है. इसकी एक्स शोरुम दिल्ली की कीमत 93,719 रुपये है.

बजाज पल्सर NS 125

125 cc Bikes
image credit google

ये बाइक 125 सीसी के इंजन के साथ पेश की जाती है. बाइक का ये इंजन 8.82 किलोवॉट की शक्ति और 11 न्यूटन मीटर की क्षमता के साथ आता है. इस बाइक का लुक देखने में शानदार लगता है. पल्सर 125 में डिस्क ब्रेक जो सीबीएस तकनीक के साथ आते हैं. इसके अलावा इसमें एंटी ब्रेकिंग सिस्टम का फीचर दिया गया है. आखिर में इसकी कीमत देखें तो ये एक्स शोरुम 1.05 लाख रुपये में पड़ जाती है.

बजाज पल्सर 125

पावर और इंजन के मामले में बजाज पल्सर NS 125 की तरह ही काम करती है लेकिन इसका लुक बदलाव के साथ आता है. इसमें लगभग सेम फीचर्स मिलते हैं. हालांकि, इसका लुक कंपनी की पुराने सेगमेंट की पल्सर बाइक्स से मिलता जुलता है. इसकी कीमत एक्सशोरूम 89,254 रुपये है.

ये भी पढ़ें: Citroen C3 Aircross: इस गाड़ी के टीजर ने बना दिया तगड़ा माहौल, लुक्स के मामले में सबको देगी मात

केटीएम 125

ये बाइक बजट के मामले में डेढ़ लाख से भी ऊपर चले जाती है. इसमें 125 सीसी का इंजन मिलता है जो कि 14.3 बीएचपी और 12 NM का टॉर्क प्रदान कर सकता है. इसकी कीमत 1 लाख 78 हजार रुपये एक्स शोरूम दिल्ली है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you