मनोरंजनBigg Boss 16: प्राइज मनी के लिए आपस में...

Bigg Boss 16: प्राइज मनी के लिए आपस में भिड़े घरवाले,टीम बी ने जीता टास्क का पहला राउंड

-

होममनोरंजनBigg Boss 16: प्राइज मनी के लिए आपस में भिड़े घरवाले,टीम बी ने जीता टास्क का पहला राउंड

Bigg Boss 16: प्राइज मनी के लिए आपस में भिड़े घरवाले,टीम बी ने जीता टास्क का पहला राउंड

Published Date :

Follow Us On :

Bigg boss 16: बिग बॉस जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है वैसे-वैसे रियलिटी शो में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को 50 लाख की प्राइज मनी जीतने का एक और मौका दिया. बिग बॉस (Bigg Boss) बताते हैं कि टीम ए में मंडली होगी और टीम बी में प्रियंका, अर्चना और शालीन होंगे.

प्राइज मनी के लिए आपस में भिड़े घरवाले (Bigg Boss 16)

बिग बॉस 16 के ताजा एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को प्राइज मनी 50 लाख करने का फिर से मौका दिया. बिग बॉस सभी को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और बताते हैं कि कुछ लोग इस प्राइज मनी को बढ़ाकर अपने घर 50 लाख ले जा सकते हैं. बिग बॉस बताते हैं कि टीम ए में मंडली होगी और टीम बी में प्रियंका, अर्चना और शालीन होंगे. शो में आगे बिग बॉस सभी को इस टास्क का नियम बताते हैं कि टीम बी को एक्टिविटी एरिया में बंधेे हारनेस को एक घंटे तक पकड़े रहना है.

इस दौरान टीम ए को अपने विरोधी को नाकामयाब करना है. बिग बॉस आगे बताते हैं कि इस टास्क को जो भी टीम जीतेगी उसकी प्राइज मनी 50 लाख हो जाएगी. इसके बाद बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि इस टास्क के लिए एक सदस्य एक्सट्रा हैं तो सभी आपसी सहमति से तय कर ले कि कौन बाहर बैठेगा. इसके बाद टीम ए से शिव, स्टैन और निमृत टास्क में भाग लेने के लिए तैयार हो जाते हैं. शो में आगे टास्क शुरू हो जाता है. पहला बजर बजता है और प्रियंका, शालीन और अर्चना सेफ्टी एक्सपर्ट्स के पास जाकर तैयार हो जाते हैं.टास्क शुरू होता है.

शिव, स्टैन और निमृत विरोधी टीम को टॉर्चर करना शुरू कर देते हैं. शालीन, प्रियंका और अर्चना पर शिव, स्टैन और निमृत हेयर क्रीम से लेकर पानी और बाकी चीजों का इस्तेमाल करते हैं. इतने टॉर्चर के बाद भी टीम बी के सदस्य मजबूती से बजर को पकड़कर खड़े रहते हैं. इस दौरान प्रियंका शिव के लगातार पानी फेंकने से परेशान हो जाती हैं उन्हें मना करती हैं. बता दें कि टीम बी इस कार्य का पहला राउंड जीत जाती है. बिग बॉस बताते हैं कि इस शो का अगला राउंड कल यानी गुरुवार को होगा.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss:बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट की हालत गंभीर,वेंटिलेटर पर हैं अभिनेत्री

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you