मनोरंजनगजब:जेल की हवा खा चुकी हैं बॉलीवुड की ये...

गजब:जेल की हवा खा चुकी हैं बॉलीवुड की ये मशहूर Actress,नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

-

होममनोरंजनगजब:जेल की हवा खा चुकी हैं बॉलीवुड की ये मशहूर Actress,नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

गजब:जेल की हवा खा चुकी हैं बॉलीवुड की ये मशहूर Actress,नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

Actress:हिंदी फिल्म इंडस्ट्री जितनी रंगीन और चमकदार भरी बाहर से लगती है, उतनी ही काला और गहरी अन्दर से है.फ़िल्मों में अपने तो आपने कई बार देखा होगा कि बॉलीवुड के हसीनाओं को जाते हुए लेकिन आज आपको जानकार हैरानी होगी कि कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो रियल लाइफ में भी जेल की हवा खा चुकी हैं. तो आइए जानते हैं ऐसे ही बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बारे में –

मधुबाला

मशहूर अभिनेत्री मधुबाला भी जेल की हवा खा चुकी हैं. बता दें कि यह बात साल 1957 की है जब उन्होंने एक फिल्म बनाने के लिए एडवांस में पैसे ले लिए थे. लेकिन बाद में उन्होंने फ़िल्म में काम करने से मना कर दिया और पैसे भी नहीं लौटाए. ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर ने मधुबाला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, जिसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा था.

सोनाली बेंद्रे

मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे भी जेल जा चुकी हैं. यह बात तब की है जब उनकी फिल्म “हम साथ साथ हैं” में काले हिरण शिकार मामले के चलते उन्हें कई बार थाने का चक्कर लगाना पड़ा था. इसके अलावा साल 2008 में सोनाली ने पीले रंग के कुर्ते पर “ओम नमः शिवाय” लिखा हुआ पहनकर फोटोशूट करवाया था. इससे कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुईं और उन्होंने सोनाली के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. इसलिए उसने थाने का चक्कर भी लगाया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत भी मिल गई थी.

ममता कुलकर्णी

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी अपने फिल्मी करियर में बुलंदी छूने के बाद अचानक से फिल्मी इंडस्ट्री से गायब हो गई थी. हालांकि अभिनेत्री ममता को भी जेल की हवा खानी पड़ी थी. बता दें कि यह बात फरवरी साल 2017 की है जब ड्रग्स तस्करी के आरोप में केन्या एयरपोर्ट पर विकी गोस्वामी के साथ वह पकड़ी गई थी.

रिया चक्रवर्ती

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स केस को लेकर 9 सितंबर को रिया चक्रवर्ती (Ria chakroborty) को गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है. रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में हैं. वैसे तो प्रशंसक बॉलीवुड सितारों को अपना आइडल मानते हैं लेकिन कई बार इन सितारों ने असल जिंदगी में ऐसी गलती कर दी कि उन्हें जेल की सजा हुई. यहां हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें जेल की हवा खानी पड़ी.

ये भी पढ़ें:Roopa Ganguly:रूपा गांगुली नहीं “द्रौपदी” के किरदार बीआर चोपड़ा की पहली पसंद थी ये मशहूर अभिनेत्री, पढ़िए कौन

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Bajaj-Triumph Bike: Royal Enfield की बोलती बंद करने आ रही नई बजाज बाइक, जानें खासियत

Bajaj-Triumph Bike : बढ़ते गाड़ियों के डिमांड को देखते...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you