ऑटोYamaha R15 का खेल खत्म! जबरदस्त फीचर्स के साथ...

Yamaha R15 का खेल खत्म! जबरदस्त फीचर्स के साथ भौकाल मचाने आ गई Hero की ये 210cc इंजन वाली बाइक

-

होमऑटोYamaha R15 का खेल खत्म! जबरदस्त फीचर्स के साथ भौकाल मचाने आ गई Hero की ये 210cc इंजन वाली बाइक

Yamaha R15 का खेल खत्म! जबरदस्त फीचर्स के साथ भौकाल मचाने आ गई Hero की ये 210cc इंजन वाली बाइक

Published Date :

Follow Us On :

Hero Karizma XMR : घरेलू बाजार में Yamaha R15 बाइक युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है. क्योंकि इस स्पोर्ट्स बाइक में पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है. इतना ही नहीं ये दिखने में भी इतना भारी भरकम लगता है कि युवा इसे खरीदने के लिए उतावले हो उठते हैं. हालांकि, मार्केट में कई और पावरफुल इंजन वाली बाइक्स मौजूद है. जिसे ग्राहकों से अच्छा फीडबैक मिल रहा है. इसी में एक नाम Hero Karizma XMR का भी नाम आता है.

आपको बता दें, इस 210cc इंजन वाले बाइक का वजन 163 किलोग्राम है और ये 35KM की रेंज ऑफर करती है. Hero Karizma XMR एक वेरिएंट और 3 रंगों – आइकॉनिक येलो, टर्बो रेड और मैट फैंटम में आती है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

Hero Karizma XMR : इंजन डिटेल

हीरो करिज्मा एसएमआर210 (Hero Karizma XMR) कंपनी की सबसे खूबसूरत बाईकों में से एक है. इसमें 210 सीसी सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड, 4 वाल्व इंजन का देखने को मिलता है. बाइक का मोटर 9,250 आरपीएम पर 25.15बीएचपी की पावर और 7,250 आरपीएम पर 20.4एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके इंजन को 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है और इसमें स्लिप एंड असिस्ट क्लच मिलता है.

ये भी पढे़ : 44KM की माइलेज और ढेरों फीचर्स से लैस है Bajaj Pulsar N250 बाइक, लुक देख आप भी हो जायेंगे इंप्रेस

फीचर्स और कीमत

फीचर्स के तौर पर बाइक में एलईडी प्रोजेक्टर हैडलाइट्स, फुली डिजिटल एलसीडी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और डुएल चैनल एबीएस आदि मिलते हैं. इसके अलावा इसमें टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम, एसएमएस और कॉल नोटिफिकेशन, फास्ट चार्जिंग यूएसबी पोर्ट की सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बाइक की ऑन रोड कीमत 2.09 लाख रुपए है जोकि Yamaha R15 V4 से काफी कम है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you