ट्रेंडिंगViral video: इंटरनेट पर इस वीडियो ने मचाई धूम,कुत्ते...

Viral video: इंटरनेट पर इस वीडियो ने मचाई धूम,कुत्ते को पूजा करता देख लोग हुए अचंभित,देखें

-

होमट्रेंडिंगViral video: इंटरनेट पर इस वीडियो ने मचाई धूम,कुत्ते को पूजा करता देख लोग हुए अचंभित,देखें

Viral video: इंटरनेट पर इस वीडियो ने मचाई धूम,कुत्ते को पूजा करता देख लोग हुए अचंभित,देखें

Published Date :

Follow Us On :

Viral video : वर्तमान समय में अधिकतर लोग अपने अनोखे अंदाज के कारण वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया के इस नए दौर में किसका किस्मत कब पलट जाएं ये कोई नहीं जानता है. लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि इस सोशल मीडिया ने कहीं न कहीं जानवरों को स्टार बना दिया है. जी हां! आपको बता दें, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कुत्ते की वीडियो (Viral video) तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं..

वायरल वीडियो

दरअसल इस वायरल वीडियो में एक कुत्ता गणपति बप्पा की इंसान के जैसा झूम झूम कर पूजा कर रहा है. बता दें, इस वीडियो (Viral video) को देखकर मानो ऐसा लग रहा है जैसे स्वयं गणपति धरती पर उतर आए हो या ये कहे कि इस कुत्ते को गणेश भगवान से काफी लगाव है. सोशल मीडिया (X) पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है जिसके कैप्शन में “गणपति बप्पा मोरया” लिखा है. वीडियो अपलोड होते ही ये तेजी से वायरल हो गया. लोग इस कुत्ते की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: सिंगर कुमार सानू ने शेयर किया कुत्ते के वफादारी का दिल झकझोर देने वाला वीडियो, देखें

Viral video: लोगों ने की जमकर तारीफ

बता दें, इस वायरल वीडियो को देखकर कह सकते हैं कि ये किसी घर का है और ये कुत्ता उसी घर का रखवाला होगा. ऐसे में हम कह सकते हैं कि इसके मालिक ने इसे काफी ट्रेनिंग दिया होगा. हालांकि ये बस अनुमान है. वहीं, इस वीडियो पर पब्लिक जमकर तारीफ कर रहे हैं.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you