टेकYouTube से ही होगी महीने की 1 लाख रुपए...

YouTube से ही होगी महीने की 1 लाख रुपए की कमाई, बस जा लें ये आसान तरीका

-

होमटेकYouTube से ही होगी महीने की 1 लाख रुपए की कमाई, बस जा लें ये आसान तरीका

YouTube से ही होगी महीने की 1 लाख रुपए की कमाई, बस जा लें ये आसान तरीका

Published Date :

Follow Us On :

यूट्यूब (YouTube) का इस्तेमाल लोग मोटी कमाई के लिए कर रहे हैं कुछ लोग डेली ब्लॉक तो कुछ लोग अलग-अलग कंटेंट के माध्यम से लोगों तक जुड़कर पैसा कमा रहे हैं. अगर आप भी यूट्यूब के माध्यम से अच्छी कमाई करना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने वाले हैं जो आपके लिए कमाई का एक बड़ा जरिया बन सकते हैं आईए जानते हैं इनके बारे में..

फोन से ही होगी मोटी कमाई

अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन है या फिर कोई भी फोन है तो आप उसी की मदद से अपने फैमिली ब्लॉग या फिर अलग-अलग तरह के वीडियो कंटेंट सूट कर अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर अच्छी कमाई कर सकते है. हालांकि, इसके लिए आपको कुछ क्राइटेरिया रखा जाता है जिसे पूरा करने के बाद आपको गूगल ऐडसेंस मिलता है और इसी ऐडसेंस मदद से आप अच्छी कमाई कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Google Maps Update: अब गूगल मैप्स पर जानबूझकर दिया गलत रिव्यु, तो होगा ये तगड़ा एक्शन 

Google Add है कमाई का एक जरिया

यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करने से ही नहीं उसे पर लगातार हर रोज नियमित रूप से वीडियो अपलोड करना होगा. जिसके बाद गूगल की ओर से आपको एक ऐडसेंस जारी किया जाएगा. इसके बाद कोई भी व्यक्ति आपका वीडियो देखेगा और उसे वीडियो के दौरान उसे पर विज्ञापन चल जाएगा. जिसकी वजह से हर महीने अच्छी कमाई कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you