टेकजल्द ही ग्लोबल एंट्री करेगा Vivo V29 5G स्मार्टफोन,...

जल्द ही ग्लोबल एंट्री करेगा Vivo V29 5G स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले यहां जान लें स्पेक्स और कीमत

-

होमटेकजल्द ही ग्लोबल एंट्री करेगा Vivo V29 5G स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले यहां जान लें स्पेक्स और कीमत

जल्द ही ग्लोबल एंट्री करेगा Vivo V29 5G स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले यहां जान लें स्पेक्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V29 5G पर कंपनी लंबे समय से काम कर रही है. इस फोन को आगामी कुछ महीनों में वैश्विक स्तर पर पेश किया जा सकता है. इस सीरीज़ में एक वेनिला V29 और एक V29 प्रो स्मार्टफोन होने की उम्मीद है. लॉन्च से पहले Appuals की एक नई रिपोर्ट में चेक में इसके सारे स्पेक्स और फीचर्स का खुलासा कर दिया गया है.

Vivo V29 5G स्पेसिफिकेशन (लीक)

Vivo V29 5G
Vivo V29 5G

इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 2800 × 1260 पिक्सल के रिजोल्यूशन वाला एक बड़ा और इमर्सिव 6.78-इंच घुमावदार AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. डिवाइस में 1.07 बिलियन रंग की गहराई और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. फोन में परफॉरमेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर दिया जा सकता है जो हैवी टास्किंग के लिए बढ़िया चिपसेट हैं. इसको 8GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 2.2 ROM के साथ जोड़ा जा सकता है. स्टोरेज के लिहाज से भी आपको कोई दिक्कत नहीं होने वाली है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम कार्ड, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी को भी सपोर्ट करता है और एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एंबियंट लाइट सेंसर जैसे विभिन्न सेंसर सुनियोजित किए जा सकते हैं. इसे पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए भी रेटिंग प्रदान की गई है.

ये भी पढ़ें- JioBook 2023 हुआ लॉन्च,बेहद कम दाम में दिए गए हैं धांसू फीचर्स,फटाफट देखें डिटेल

बैटरी और कैमरा

वीवो V29 80W फ्लैशचार्ज तकनीक के साथ 4600mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और यह फनटच OS 13 के साथ एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलता है. अतिरिक्त सुरक्षा के लिए, फोन में एक ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है. इसमें ऑप्टिक्स के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. जो कि OIS के साथ 50MP का प्राइमरी लेंस, अल्ट्रावाइड कैप्चर करने के लिए 8MP लेंस और पोर्ट्रेट के लिए 2MP का लेंस दिए जाने की खबरें हैं. सेल्फी के लिए इसमें एक प्रभावशाली 50MP कैमरा है.

कीमत और रंग विकल्प

Vivo V29 5G की कीमत CZK 11990, लगभग EUR 500 होगी, इसको युरोपीय बाजार में ब्लैक और ब्लू कलर में पेश किए जाने की बात कही गई है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

WhatsApp में अब ऐसे HD क्वालिटी में भेज सकेंगे वीडियो और फोटो,जानें पूरा प्रोसेस

WhatsApp: व्हाट्सएप को पूरे दुनिया में 2 बिलियन से...

Tecno Pova 5 Pro हुआ भारत में लॉन्च,धांसू कैमरे और बड़ी बैटरी के साथ दिए गए हैं ये फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी  Tecno ने अपने स्मार्टफोन Tecno Pova...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you