टेकहेल्थ और फिटनेस के जबरदस्त फीचर्स से लैस हैं...

हेल्थ और फिटनेस के जबरदस्त फीचर्स से लैस हैं ये Best smartwatch, बस इतनी है कीमत 

-

होमटेकहेल्थ और फिटनेस के जबरदस्त फीचर्स से लैस हैं ये Best smartwatch, बस इतनी है कीमत 

हेल्थ और फिटनेस के जबरदस्त फीचर्स से लैस हैं ये Best smartwatch, बस इतनी है कीमत 

Published Date :

Follow Us On :

Best smartwatch: इन दिनों स्मार्टवॉच का चलन बाजार में काफी बढ़ गया है. खासतौर से कोरोनावायरस के बाद लोग अपनी फिटनेस और हेल्थ के प्रति काफी जागरूक हुए हैं. ऐसे में अगर आप भी हेल्थ ट्रैक करने के लिए सोच रहे हैं, तो हमने आपके लिए कुछ बेस्ट स्मार्टवॉच को लेकर आए हैं , जिनमें से आपको जो अच्छी लगे उसे आप अपने लिए चुन सकते हैं.

CrossBeats Ignite Spectra Plus

CrossBeats Ignite Spectra Plus क्रॉसबीट्स इग्नाइट स्पेक्ट्रा प्लस लार्ज की कीमत ₹3,999 है. Ignite Spectra Plus में 1.83-इंच सुपर AMOLED ऑलवेज ऑन डिस्प्ले मिलता है. वॉच में 150 गानों के लिए म्यूजिक स्टोरेज, AI वॉयस असिस्टेंट, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, BP और स्लीप ट्रैकिंग के साथ 200 से अधिक वॉच फेस की सुविधा है. स्मार्टवॉच एक बार फुल चार्ज करने पर 15 दिनों तक की बैटरी बैकअप देता है.

Fire-Boltt Invincible Plus

Fire-Boltt Invincible Plus

फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस ₹4,999 में उपलब्ध है. इनविंसिबल प्लस में 1.43-इंच की AMOLED डिस्प्ले, वॉच की पीक ब्राइटनेस 700 निट्स तक है. AI वॉयस असिस्टेंट, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग के साथ आपको 100 से अधिक वॉच फेस मिलते हैं. इसमें इसके साथ 300 स्पोर्ट्स मोड हैं.

ये भी पढे़ :Phone Charging Mistakes:इन कारणों से ब्लास्ट हो जाती है स्मार्टफोन की बैटरी,तुरंत पढ़ें कैसे होगा बचाव 

Pebble Cosmos Endure

पेबल की इस स्मार्टवॉच की कीमत ₹4,699 है. स्मार्टवॉच Pebble Cosmos Endure में 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले, पीक ब्राइटनेस 600 निट्स, AI वॉयस असिस्टेंट, हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ स्लीप ट्रैकिंग और 100 से अधिक वॉच फेस हैं. Smartwatch में 100 स्पोर्ट्स मोड हैं. कॉसमॉस एंड्यूर में 400mAh की बैटरी है और यह 8 दिन बैटरी बैकअप देता है.

Noise Halo Plus 

अमेज़न पर इस स्मार्टवॉच की कीमत ₹4,999 है। इसमें 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले, AI वॉयस असिस्टेंट, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग, 100 से अधिक वॉच फेस के साथ हंड्रेड स्पोर्ट्स मोड की सुविधा है. एक बार चार्ज करने पर स्मार्टवॉच सात दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है और इसमें 300mAh की बैटरी है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you