टेकTecno camon 20 pro: धमाकेदार छूट के साथ मिल...

Tecno camon 20 pro: धमाकेदार छूट के साथ मिल रहा है ये गदर स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर और बड़ी बैटरी से है लैस

-

होमटेकTecno camon 20 pro: धमाकेदार छूट के साथ मिल रहा है ये गदर स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर और बड़ी बैटरी से है लैस

Tecno camon 20 pro: धमाकेदार छूट के साथ मिल रहा है ये गदर स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर और बड़ी बैटरी से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

Tecno camon 20 pro स्मार्टफोन को टेक्नो के द्वारा बीत महीने ही भारतीय बाजार में पेश किया गया था. अब इसे बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है. इसको कंपनी की साइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट अमेजन से लिया जा सकता है. इस पर कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं. हम इस आर्टिकल में इस हैंडसेट पर मिलने वाले ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल बता रहे हैं.

Tecno camon 20 pro पर ऑफर्स

Tecno camon 20 pro
image-tecnomobile

टेक्नो के इस फोन को अमेजन से खरीदने पर आपको चुनिंदा बैकों के कार्ड से भुगतान करने पर अधिकतम 2 से 3000 हजार रुपये की छूट दी जा रही है. इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है लेकिन आपको इसकी वजाय 17,999 रुपये चुकता करने होंगे. इसके अलावा 8 जीबी रैम और 256 स्टोरेज वेरिएंट को 19,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इसे खरीदने पर 2,000 हजार रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की डिटेल

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.67-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलती है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का है तो रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल (FHD+) का है. इसमें परफॉरमेंस के लिए कंपनी ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डिमेंसिटी 8050 प्रोसेसर देती है. फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में एक ड्यूल सिम (जीएसएम और जीएसएम), वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी, 3जी और 4जी (भारत में कुछ एलटीई नेटवर्क द्वारा उपयोग किए जाने वाले बैंड 40 के सपोर्ट के साथ) दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- दूसरे फोन्स का खात्मा करने आ गया Redmi note 12R 5G स्मार्टफोन, दुनिया के सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर से है लैस

कैमरा और बैटरी

इस फोन के ऑप्टिक्स की बात की जाए तो इसमें रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेट-अप दिया गया है. जिसका प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल के साथ आता है. यह ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन फीचर के साथ आता है. इसके अलावा इसमें दो-दो मेगापिक्सल के 2 अन्य सेंसर भी दिए गए हैं. सेल्फी के लिए इसमें 32MP AI कैमरा दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you