टेकSolar Lawn Lights: इन सोलर लाइट्स से आपका गार्डन...

Solar Lawn Lights: इन सोलर लाइट्स से आपका गार्डन जगमगा उठेगा, धूप से होती हैं चार्ज, जानें कीमत और फीचर

-

होमटेकSolar Lawn Lights: इन सोलर लाइट्स से आपका गार्डन जगमगा उठेगा, धूप से होती हैं चार्ज, जानें कीमत और फीचर

Solar Lawn Lights: इन सोलर लाइट्स से आपका गार्डन जगमगा उठेगा, धूप से होती हैं चार्ज, जानें कीमत और फीचर

Published Date :

Follow Us On :

Solar Lawn Lights : अगर आप लाइट्स के जरीए अपने गार्डन की खूबसूरती को बढाना चाहते हैं तो हम आपको कुछ ऐसी खूबसूरत लाइट्स के बारे में बताने वाले हैं. जो दिखने में काफी आकर्षक लगती है और गार्डन की ओवरऑल रूपरेखा को बढा देती हैं. इन Solar Lawn Lights को प्लास्टिक और मैटल से फाइनल फिनिश दी गई है. तो चलिए आपको बताते आपको बताते हैं Solar Lawn Lights  के बारे में.

Gigalumi Solar Pathway Lawn Lights

यह सोलर लाइट आपके गार्डन की खूबसूरती में चार चाँद लगाने का काम करेगी. इसमें नाइट मोड और डे मोड दिए गए हैं. ये लाइट एकबार चार्ज होने के बाद कई घंटे तक चल जाती है और फिर अपने आप धूप से चार्ज भी हो जाती है. ये लाइट डुरेबल होने के साथ ही ईजी टू फिट है. इसे आप गार्डन के अलावा कमरे में भी रख सकते हैं. इसे ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत की बात करें तो यह करीब 8,299 रूपये में आ जाती है.

Epyz Solar Lantern Lights

image credit google

यह लाइट रात में आपके छत की को खूबसूरती को बढा देगी. इस सोलर लाइट में आपको बेहद यूनीक और आकर्षक डिजाइन देखने को मिल जाता है. ये रात में ऑटोमेटिक जलना शुरू हो जाती है. इसमें सिलेंड्रिकल सोलर लैंप प्रदान किया गया है. जो इसे एक दम यूनीक लुक प्रदान करता है. ये लाइट डुरेबल होने के साथ साथ लंबे समय तक चलने की गांरटी देती है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ये भी ऐमेजॉन पर महज़ 1,399 रूपये की कीमत में मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें- 50MP कैमरे वाले Redmi 12C की पहली सेल हो रही है कल से शुरू,9 हजार से भी कम है कीमत,देखें पूरी डिटेल

Koycaxy Solar Gardens Lights, color Changing light

ये लाइट भी दिखने में काफी सुंदर दिखती है खास बात है कि इसमें कलर चेंजिंग विकल्प भी मिल जाते हैं. ये लाइट बहुत ही रीजनेबल प्राइज में ऐमेजॉन पर मौजूद है. इसको आसानी से यूज में लाया जा सकता है. इसमें एक सोलर पैनल लगाया गया जो कि इसे सूरज से चार्ज होने सपोर्ट प्रदान करता है. ये लाइट इकोफ्रेंडली होने के साथ काफी शानदार लुक के साथ फिनिश की गई है. बात इसकी कीमत की करी जाए तो यह आपको ऐमेजॉन पर मात्र 999 रुपये में मिल जाएगी.

Garden Art Solar Path Light 3 Led Suitable for lawn

image credit google

यह सोलर लाइट पूरी तरह से वॉटरप्रूफ है यानि इसमें बारिश से कोई नुकसान नहीं हो वाला है. ये आउटडोर लाइट आपके गार्डन की खूबसूरती को जबरदस्त इनहेंस कर देगी. Solar Path Light में ऑटोमेटिक कंट्रोल सिस्टम पैनल दिया गया है. जिसके कारण ये रात में अपने आप ही जलना शुरू हो जाती है, कीमत की बात करें तो ये ऐमेजॉन पर 1,599 रूपये की कीमत पर मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

कम दाम वाला Redmi 12 जल्द मारेगा एंट्री,देखें फीचर्स की पूरी डिटेल

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी xiaomi अपने सब ब्रांड Redmi...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you