टेक70% डिसकाउंट में खरीदें Samsung, OnePlus ब्रांड की 65...

70% डिसकाउंट में खरीदें Samsung, OnePlus ब्रांड की 65 इंच वाली Smart TV, देखें बंपर ऑफर

-

होमटेक70% डिसकाउंट में खरीदें Samsung, OnePlus ब्रांड की 65 इंच वाली Smart TV, देखें बंपर ऑफर

70% डिसकाउंट में खरीदें Samsung, OnePlus ब्रांड की 65 इंच वाली Smart TV, देखें बंपर ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart पर चल रहे दिवाली सेल में आप 65 इंच वाली स्मार्ट टीवी (Smart TV) को तगड़े डिस्काउंट के साथ घर ले जा सकते हैं. यहां पर Samsung, OnePlus जैसे ब्रांड के स्मार्ट टीवी को बेहद कम कीमत में लिस्ट किया गया है. जिसे आप एक्सचेंज ऑफर और कैशबैक डील में खरीद सकते है. जो बेहतर साउंड क्वालिटी और धांसू फीचर्स के साथ आते है. तो आइए इसके फीचर्स और डिस्काउंट पर एक नजर मारते है.

Smart TV

Samsung Crystal 4K 65inch iSmart Series TV पर 35%

Samsung की यह स्मार्ट टीवी 20 वॉट ऑडियो सेटअप के साथ 50Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले से लैस है. जिसे कंपनी ने 99,900 रुपए के साथ मार्केट में लॉन्च किया था लेकिन इस ऑफर में आप इसे 35% छूट पर मात्र 63,990 रुपए में खरीद सकते है. वहीं SBI Card से पेमेंट करने पर 750 रुपए का एक्स्ट्रा छूट पा सकते है.

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: 80% की छूट पर मिल रहे ये Smart TV, फटाफट चेक करें ऑफर

OnePlus U1S 65 inch Ultra HD 4K Smart TV पर 32%

OnePlus के इस Smart TV को कंपनी ने 69,999 रुपए के साथ मार्केट में लॉन्च किया था लेकिन ऑफर में आप इसे 46,999 रुपए में खरीद सकते है. इस स्मार्ट टीवी में कंपनी धांसू फीचर्स और बेहतर साउंड क्वालिटी सिस्टम दिया है. वहीं आप चाहे तो इसे अपने घर के किसी भी कोने आसानी लगवा सकते है.

Acer Advanced I Series 65 inch Ultra HD 4K LED Smart Google TV

Acer Advanced I Series 65 inch Ultra HD 4K LED Smart Google TV को कंपनी ने 78,990 रुपए की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया था. लेकिन ऑफर में आप इसे 39% की छूट पर 47,999 रुपए में खरीद सकते है. यह 1 साल की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी के साथ आती है. जिसे 2023 में कंपनी ने लॉन्च किया था.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you