टेकRealme ने लांच किए शानदार ईयरबड्स,डॉल्बी साउंड क्वालिटी के...

Realme ने लांच किए शानदार ईयरबड्स,डॉल्बी साउंड क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

-

होमटेकRealme ने लांच किए शानदार ईयरबड्स,डॉल्बी साउंड क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

Realme ने लांच किए शानदार ईयरबड्स,डॉल्बी साउंड क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही में Realme ने अपने 5जी स्मार्टफोन Realme Narzo 60x के साथ ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Realme Buds T300 को भी लॉन्च किया है. कंपनी ने इन ईयरबड्स को 6 सितंबर को लॉन्च किया है. ईयरबड्स में 12.4mm डायनेमिक बेस ड्राइवर और एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन दिया गया है. कंपनी का कहना है कि ईयरबड्स 40 घंटे तक बैटरी बैकअप दे सकते हैं.

 Realme
Realme Buds T300

Realme Buds T300 के फीचर्स

आपको बता दें कि Realme Buds T300 में 12.4mm डायनेमिक बेस ड्राइवर मिलता है. कंपनी दावा करती है कि बड़ा ड्राइवर तेज बास और बेहतर साउंड क्वालिटी देगा. बड्स में स्पेशल ऑडियो इफेक्ट के जरिए सैलर साउंड फील्ड सेल्फ डेवलप्ड ऑडियो एल्गोरिदम है। ईयरबड्स डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट के साथ आते हैं और साथ ही ये 30dB तक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन भी सपोर्ट करते हैं. इसका खास डिजाइन फीड फॉरवर्ड माइक्रोफोन का उपयोग करता है.

ये भी पढ़ें : Smartphone Tips: आपका भी फोन होता है गर्म,तो तुरंत करें ये काम,हो जाएगा कूल

बैटरी

इसे फुल चार्ज करने पर 40 घंटे की बैटरी बैकअप मिलती है. फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के चलते इन्हें 10 मिनट चार्ज करने पर आप 7 घंटे का म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं.

कीमत

दो कलर ऑप्शन- स्टाइलिश ब्लैक और यूथ व्हाइट में लांच होने वाले Realme Buds T300 की कीमत की बात करें तो इन्हें 2,299 रुपये में बेचा जाएगा. इन को realme.com, Amazon.in और Flipkart से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं. हालांकि, आप रिटेल स्टोर्स से इसे ऑफलाइन भी खरीद का सके हैं.इसके अलावा आप चाहें तो इस ऑफलाइन भी इसी खरीद सकते हैं. इस डिवाइस की सेल 12 सितंबर से शुरू होगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you