टेकलॉन्च से पहले ही लीक हुए Realme narzo 60...

लॉन्च से पहले ही लीक हुए Realme narzo 60 के स्पेसिफिकेशन, स्टोरेज में कोई नहीं टिकेगा सामने

-

होमटेकलॉन्च से पहले ही लीक हुए Realme narzo 60 के स्पेसिफिकेशन, स्टोरेज में कोई नहीं टिकेगा सामने

लॉन्च से पहले ही लीक हुए Realme narzo 60 के स्पेसिफिकेशन, स्टोरेज में कोई नहीं टिकेगा सामने

Published Date :

Follow Us On :

चाइनीज टेक कंपनी रियलमी के द्वारा बीते काफी समय से Realme narzo 60 स्मार्टफोन पर काम किया जा रहा है. हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही कंपनी इसे संभावित तौर कल यानि 26 जून को चाइना में पेश कर सकती है. इस फोन को लॉन्च से पहले कई वेबसाइट पर टीज किया गया है. हालांकि, इस बात की कन्फर्म अपडेट नहीं है कि इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा. इस लेख में हम आपको इस अपकमिंग फोन के बारे में ही आपको नीचे विस्तार से बता रहे हैं.

Realme narzo 60 के संभावित फीचर्स

फोन को 6.43 इंच एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा. इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज का है. परफॉरमेंस के लिहाज से इसमें MediaTek Dimensity 6020 चिपसेट मिलने की संभावना है. ये प्रोसेसर 8 जीबी रैम के साथ में आएगा. वहीं स्टोरेज के लिए इसमें 1 टीबी स्टोरेज देखने को मिलेगा. कंपनी दावा करती है इसमें 2.5 लाख फोटो सेव किए जा सकेंगे. स्टोरेज को माइक्रो एसएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकेगा. फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. Narzo 60 फोन Realme UI 4.0 की स्किन के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Smartphones under 25000: परफेक्ट कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ आते हैं ये गदर स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

बैटरी और कैमरा की डिटेल

यह अपकमिंग फोन 100 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ पेश किया जा सकता है. वहीं बैटरी की बात करें तो इसमें संभावित तौर पर 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी जा सकती है. जिसे फास्ट चार्जिंग के साथ में पेश किया जाएगा.

कीमत

इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है लिस्टिंग के आधार पर इसके कुछ फीचर्स की डिटेल सामने आई है हालांकि कीमतों के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you