टेकPOCO M6 Pro की लॉन्च डेट हो गई फिक्स,...

POCO M6 Pro की लॉन्च डेट हो गई फिक्स, कम कीमत में बवाल फोन ला रही है कंपनी, जानें खूबियां और कीमत

-

होमटेकPOCO M6 Pro की लॉन्च डेट हो गई फिक्स, कम कीमत में बवाल फोन ला रही है कंपनी, जानें खूबियां और कीमत

POCO M6 Pro की लॉन्च डेट हो गई फिक्स, कम कीमत में बवाल फोन ला रही है कंपनी, जानें खूबियां और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

पोको इन दिनों एम सीरीज को विस्तार देने के लिए POCO M6 Pro पर तेजी से काम कर रही है. हाल ही में इस फोन को इंडिया लॉन्च को लेकर टीज किया गया है. इस बात की जानकारी खुद पोको इंडिया के हेड हिमांशू टंडन ट्वीट के जरिये साझा की है, बता दें पिछले हफ्ते POCO ने भारत में POCO Pods नाम से अपना पहला TWS इयरफ़ोन लॉन्च किया तो अब ब्रांड ने देश में एक नए स्मार्टफोन के आगमन को टीज़ करना शुरू कर दिया है. यह फोन बीते साल लॉन्च किए POCO M4 Pro 5G के उत्तराधिकारी के तौर मार्केट में लाया जा रहा है. इसकी अपेक्षा इसमें कुछ फीचर्स को भी अपग्रेड के तौर पर शामिल किया गया है. हम इस लेख में इसी फोन के स्पेक्स और कीमत की डिटेल जान रहे हैं।

POCO M6 Pro के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

POCO M6 Pro 5G को पहले ही BIS सर्टिफिकेशन मिल चुका है और चूंकि इसे अब टीज़ किया गया है तो माना जा सकता है ये अगले कुछ हफ्तों में भारतीय मार्केट में पेश कर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को Redmi Note 12R का रीब्रांडेड वेरिएंट के तौर पर लाया जा रहा है। इसमें 6.79-इंच FHD+ 90Hz डिस्प्ले, 8GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 SoC और 18W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी प्रदान की जा सकती है।

संभावित डिजाइन

POCO M6 Pro 5G 5G-संगत प्रोसेसर के साथ आएगा. फोन को लिस्टिंग में फ़िरोज़ा रंग विकल्प में एक लंबे काले कैमरा मॉड्यूल के साथ देखा गया है जो इसे एक डुअल-टोन लुक देता है जो आमतौर पर POCO फोन पर पाया जाता है. कैमरे के लिहाज से बाईं ओर दो सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है जबकि दाईं ओर ब्रांड का लोगो है. जो हम कई फोन्स में देख चुके हैं. कैमरा कॉन्फ़िगरेशन के बारे में फिलहाल ज्यादा अपडेट नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Samsung Galaxy S23 FE के फीचर्स और इमेज हुईं लीक,देखें तुरंत

लॉन्च डेट का नहीं हुआ खुलासा

POCO ने आगामी M6 Pro 5G की लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं किया है. पोको इंडिया के कंट्री हेड द्वारा साझा किया गया टीज़र डिवाइस के नाम की पुष्टि करता है और बैक पैनल डिज़ाइन का भी खुलासा करता है. इसके अलावा कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you