टेकJio के ये प्लान यूजर्स के बीच मचा रहे...

Jio के ये प्लान यूजर्स के बीच मचा रहे धमाल,21 GB एक्स्ट्रा डेटा के साथ मिलते हैं ये शानदार फायदे

-

होमटेकJio के ये प्लान यूजर्स के बीच मचा रहे धमाल,21 GB एक्स्ट्रा डेटा के साथ मिलते हैं ये शानदार फायदे

Jio के ये प्लान यूजर्स के बीच मचा रहे धमाल,21 GB एक्स्ट्रा डेटा के साथ मिलते हैं ये शानदार फायदे

Published Date :

Follow Us On :

Jio अगर आप रिलायंस जिओ के ग्राहक हैं और चाहते हैं कि आपको आपको रिलायंस जिओ का कोई ऐसा प्लान मिल जाए जिसकी कीमत कम हो लेकिन फायदा ज्यादा मिले तो आज हम आपको कंपनी के ऐसे तीन प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं इन प्लान में आपको कई बेनिफिट्स के साथ एक्स्ट्रा डाटा भी मिलेगा.आइए आपको इन प्लान के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Jio Plan
Jio Plan (google)

Jio Rs 299 Plan

सबसे पहले बात करते हैं जियो के 299 रुपए वाले प्लान के बारे में, तो बता दें इस प्लान के अंतर्गत उपभोक्ता को 28 दिन की वैलिडिटी प्राप्त होती है. इस दौरान यूजर को 28 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 2GB डाटा और 100 SMS मिलते हैं. खास बात यह है कि प्लान के साथ कंपनी 7GB एक्स्ट्रा डाटा भी ग्राहकों को दे रही है. मनोरंजन करने के लिए यूजर्स को कंपनी की तरफ से जिओ सिनेमा और जिओ टीवी का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त दिया जाता है.

ये भी पढ़े: किस कंपनी ने कब भारत में सबसे पहले मोबाइल किया था पेश,जानें रोचक तथ्य

Jio 749 Rs Plan 

जिओ के ₹749 रुपए वाले प्लान इस की बात करें तो इस प्लान की वैधता 90 दिन की होती है. इस दौरान यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 2GB डाटा दिया जाता है. इसके साथ ही यूजर को 14GB अतिरिक्त डेटा भी कंपनी की तरफ से फ्री दिया जाता है.प्लान के अंतर्गत जिओ सिनेमा और जिओ टीवी का एक्सेस मुफ्त मिलता है.

Jio Rs 2999 Plan 

अगर आपको पूरी साल के लिए Jio का प्लान लेना है तो 365 दिनों की वैधता के साथ आने वाला 2999 का यह प्लान बेस्ट साबित होगा. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 2.5 जीबी डाटा मिलता है इसके साथ ही यूजर को 100 SMS मुफ्त प्रदान किए जाते हैं. इस प्लान के अंतर्गत भी यूजर को अतिरिक्त डेटा के रूप में 21GB डाटा दिया जाता है. मनोरंजन करने के लिए यूजर को जिओ सिनेमा और जिओ टीवी का एक्सेस मुफ्त मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you