टेकएमोलेड डिस्प्ले और शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ...

एमोलेड डिस्प्ले और शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Oppo A78 4G स्मार्टफोन,जानें कीमत और खासियत

-

होमटेकएमोलेड डिस्प्ले और शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Oppo A78 4G स्मार्टफोन,जानें कीमत और खासियत

एमोलेड डिस्प्ले और शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Oppo A78 4G स्मार्टफोन,जानें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

लंबे इंतजार के बाद ओप्पो ने आधिकारिक तौर पर इंडोनेशिया में Oppo A78 4G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. अगले कुछ हफ्तों में यह बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया जाएगा. इसके भारतीय मार्केट में आने को लेकर फिलहाल कोई अपडेट नहीं है लेकिन कहा जा सकता है. इंडोनेशिया में पहली सेल के कुछ ही दिन बाद इसकी भारतीय बाजार के साथ दूसरे देशों में भी एंट्री हो सकती है. हम इस लेख इसी फोन के बारे में विस्तार से जान रहे हैं तो आइए जानते हैं.

Oppo A78 4G के स्पेसिफिकेशन

Oppo A78 4G में दिए गए स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसका फुल HD+ रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है. इसमें 90 हर्टज का रिफ्रेश रेट मिल जाता है. इसमें पंच होल डिस्प्ले के पास फ्रंट कैमरा दिया गया है. परफॉरमेंस के लिए इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC चिपसेट दिया जा रहा है. इसे सिंगल 8GB रैम और 256GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किया गया है, इसके स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाने का विकल्प है. इसके अलावा डिवाइस 8GB वर्चुअल रैम को सपोर्ट करता है. ओप्पो A78 4G एंड्रॉइड 13 प्री-इंस्टॉल के साथ आता है, जो ओप्पो के ColorOS 13.1 के साथ अनुकूलित है.

बैटरी और कैमरा

डिवाइस को पावर देने वाली 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग क्षमताओं के साथ एक मजबूत 5000mAh की बैटरी है. कंपनी के मुताबिक ये फोन 30 मिनट के भीतर ही 76% तक चार्ज हो जाता है. ऑप्टिक्स के तौर पर रियर कैमरा सेटअप में 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2MP बोकेह लेंस मिलता है. ओप्पो का 108MP अल्ट्रा-क्लियर इमेज मोड, डुअल-व्यू वीडियो मोड और बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट मोड शामिल हैं. सेल्फी के शौकीनों को 8MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन को देखें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, डुअल स्पीकर और अल्ट्रा-वॉल्यूम मोड और एनएफसी की सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ें- Smartwatch Under 2K: ₹2 हजार से कम में आने वाली ये स्मार्टवॉच मचा रही धमाल,फटाफट देखें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस लेटेस्ट हैंडसेट को दो कलर ऑप्शंस के साथ मार्केट में लाया गया है. जिसमें सी ग्रीन और ब्लैक मिस्ट शामिल हैं. यह 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है. डिवाइस की कीमत IDR 3,599,000 (~$236) रखी गई है. बता दें, इंडोनेशिया में जो ग्राहक ओप्पो के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से फोन खरीदेंगे उन्हें व्हाइट एनको बड्स2 ईयरबड्स भी फ्री में दिए जाएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you