टेकलॉन्च से पहले ही Oppo A78 4G के फीचर्स...

लॉन्च से पहले ही Oppo A78 4G के फीचर्स का हुआ खुलासा,5000Mah की बैटरी के साथ यहां हुआ लिस्ट

-

होमटेकलॉन्च से पहले ही Oppo A78 4G के फीचर्स का हुआ खुलासा,5000Mah की बैटरी के साथ यहां हुआ लिस्ट

लॉन्च से पहले ही Oppo A78 4G के फीचर्स का हुआ खुलासा,5000Mah की बैटरी के साथ यहां हुआ लिस्ट

Published Date :

Follow Us On :

Oppo ने हाल ही में A Series के अंतर्गत कुछ समय पहले ओप्पो A78 5G फोन को लॉन्च किया था.अब इसके बाद कंपनी Oppo A78 4G पर काम कर रही है.बता दें हाल ही में इस फोन को IMDA सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था.FCC और Bluetooth SIG बेबसाइट पर CPH2565 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है.उम्मीद की जा रही है फोन को आने वाले कुछ दिनों में मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा.

Oppo A78 4G

FCC सर्टिफिकेशन से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक ये स्मार्टफोन ColorOS 13.1 पर संचालित हो सकता है. स्मार्टफोन के डायमेंशन की बात करें तो इसकी लंबाई 158.76 MM और चौड़ाई 71.04 MM होगी.उसके साथ ही स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी होगी.

ये भी पढ़ें: Fast Charging Smartphone: ये 5G फोन मिनटों में चार्ज होकर चलते हैं कई घंटे,फीचर्स में नहीं टिकता कोई सामने

Oppo A78 5G
Oppo A78 5G

कनेक्टिविटी फीचर्स

वहीं Oppo A78 4G में कनेक्टिविटी के लिए 4G 3G वाईफाई ड्यूल बैंड और ब्लूटूथ फीचर्स आएंगे.उम्मीद की जा रही है ये फोन Oppo A78 5G की तुलना में सस्ता होगा. ग्लोबल मार्केट में फोन जल्द लांच होने की उम्मीद की जा रही है. फिलहाल सर्टिफिकेशन वेबसाइट से इतनी ही जानकारी सामने आई है जैसे-जैसे जानकारी सामने आती जाएगी लेख को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you