टेक10 मिनट चार्ज में 8 घंटे बैकअप वाले Nothing...

10 मिनट चार्ज में 8 घंटे बैकअप वाले Nothing Ear(2) हुए लॉन्च,डबल कनेक्शन फीचर के साथ इन शानदार खूबियों से हैं लैस

-

होमटेक10 मिनट चार्ज में 8 घंटे बैकअप वाले Nothing Ear(2) हुए लॉन्च,डबल कनेक्शन फीचर के साथ इन शानदार खूबियों से हैं लैस

10 मिनट चार्ज में 8 घंटे बैकअप वाले Nothing Ear(2) हुए लॉन्च,डबल कनेक्शन फीचर के साथ इन शानदार खूबियों से हैं लैस

Published Date :

Follow Us On :

 

Nothing Ear(2): टेक कंपनी नथिंग ने अपने लाइव इवेंट में कल यानी 22 मार्च को अपने नए और जबरदस्त Nothing Ear (2) लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे जबरदस्त ऑडियो और ट्रांसफरेंस के साथ बाजार में उतारा है. कंपनी का यह प्रोडक्ट पहली सेकंड जनरेशन डिवाइस है. आइए आपको इसकी कीमत फीचर्स और उपलब्धता के बारे में बताते हैं.

Nothing Ear (2) फीचर्स

नथिंग टू कई सारे अपग्रेड्स के साथ पेश किए गए हैं सबसे पहले बात करते हैं इसकी साउंड क्वालिटी की तो बता दें कि इसकी साउंड क्वालिटी को Hi- Res ऑडियो सर्टिफिकेशन प्रदान किया गया है.जिसे LHDC का सपोर्ट दिया गया है. इसमें यूजर इयररिंग आईडी के साथ पर्सनल साउंड प्रोफाइल को भी बना सकता है.

मिलेंगे डबल कनेक्शन

नथिंग ईयर (2) पर्सनल साउंड प्रोफाइल, क्लियर वॉइस टेक्नोलॉजी और एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के जबरदस्त फीचर के साथ पेश किया गया है.साथ ही इसमें यूजर को डबल कनेक्शन मिलता है जो एक साथ दो डिवाइस को कनेक्ट करने का विकल्प देता है. दोनों ईयरबर्ड्स में 33mAh की बैटरी और चार्जिंग केस के अंदर 485mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि उसे मात्र 10 मिनट चार्ज में 8 घंटे प्लेबैक टाइम तक चला जा सकता है. यह ईयरबर्ड्स 2.5W तक वायरलेस चार्जिंग के साथ आते हैं.

Nothing Ear (2) कीमत और उपलब्धता

नथिंग ईयर (2) की भारत में 9999 रुपए में लॉन्च किया गया है.अगर इसकी उपलब्धता की बात करें तो इसे ग्राहक 28 मार्च 12 बजे से ऑफलाइन स्टोर्स के अलावा Myntra और Flipkart से ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Apple फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है ₹10 हजार की छूट,चुकें ना मौका

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you