टेकMoto G84 5G की पहली सेल हुई शुरू,ऑफर्स की...

Moto G84 5G की पहली सेल हुई शुरू,ऑफर्स की हो रही है बरसात,जानें डिटेल

-

होमटेकMoto G84 5G की पहली सेल हुई शुरू,ऑफर्स की हो रही है बरसात,जानें डिटेल

Moto G84 5G की पहली सेल हुई शुरू,ऑफर्स की हो रही है बरसात,जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही में मोटोरोला ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G84 5G को लांच किया था. आज से इस स्मार्टफोन पर सेल लगने वाली है. इस सेल में कंपनी अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आ रही है. मोटो जी84 सिंगल स्टोरेज ऑप्शन और तीन कलर वेरिएंट में आता है.

Moto G84 5G
Moto G84 5G (google)

Moto G84 5G स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में 6.55 इंच की फुल एचडी प्लस के साथ सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है. साथ में स्मार्टफोन 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1300 निटस की ब्राइटनेस मिलती है.

प्रोसेसर

वहीं, स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही Moto G84 5G में 12GB रैम और 256GB का हैवी इनबिल्ट स्टोरेज मिलता है.

ये भी पढ़ें :अब WhatsApp पर बिना नंबर के भेज सकेंगे मैसेज,चुटकियों में सेव होंगे कांटेक्ट

कैमरा

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. जिसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 8 एमपी का सेंसर मिलता है. जबकि 16 मेगा पिक्सल का सेल्फी केनरा दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में 5000 Mah की बैटरी दी गई है जो 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोन में IP54 रेटिंग मिलती है. वहीं, सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

कीमत और ऑफर्स

आपको बता दें कि Moto G84 5G के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की प्राइस 19,999 रुपये है. हालांकि, कस्टमर्स को ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 1,000 रुपये के डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ ही ग्राहक फ्लिपकार्ट के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हुए 1,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. ऐसे में स्मार्टफोन का मूल्य 18,999 रुपये हो जाएगा. स्मार्टफोन पर सेल आज यानी 8 सितंबर से दोपहर 12 बजे लगेगी. मोटोरोला मोटो G84 5G को 4 कलर में पेश किया गया है. इसमें विवा मैजेंटा, मार्शमैलो ब्लू, वीगन लेदर फिनिश और मिडनाइट ब्लू 3डी ऐक्रेलिक ग्लास फिनिश वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you